TV के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा महीने भर पहले ही बेटी के पिता बने हैं. 10 दिसंबर को कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ ने बेटी को जन्म दिया था. अब महीने भर बाद कपिल की नन्ही परी की पहली तस्वीरें सामने आई हैं. सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा के फैन क्लब ने बेटी को गोद लिए और खिलाते कपिल की सबसे पहली तस्वीरे फैंस के साथ शेयर की हैं.

जन्म के बाद से ही सभी कपिल के बेटी की क्यूट तस्वीरों का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ऐसे में अब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सभी इस बच्ची के लिए अच्छी सेहत की कामनाए कर रहे हैं. साथ ही कपिल और गिन्नी को खूब बधाईयां भी दे रहे हैं. कपिल का ये अंदाज उनके फैंस को खूब भा रहा है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि जहां कपिल शर्मा का मुंह मीठा कराया जा रहा है वहीं दूसी तस्वीरें में उनकी बेटी और वो एक दूसरे को एक टक देख रहे हैं.

माना जा रहा है कि ये तस्वीरें इस बच्ची के जन्म के बाद की हैं. आपको बता दें कि 10 दिसंबर को सुबह ही कपिल शर्मा ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी.उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘हमारे बेटी हुई है. आपके आशीर्वाद की जरूरत है . सभी को प्यार. जय माता दी .’ कपिल के ट्वीट के बाद फैंस उन्हें बधाई देने लगे.

कपिल और गिन्नी की शादी पिछले साल दिसंबर में हुई थी, जुलाई में गिन्नी के प्रेगनेंट होने की खबर सामने आई थी. बाद में कपिल द्वारा इसकी पुष्टि की गई थी.

Sources:-ABP News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here