कलयुगी बेटों की हैवानियत, पिता को इतना पीटा कि मौत और जिंदगी के बीच जूझ रही जान

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार के अरवल से एक खौफनाक मामला सामने आया है, जहां मेहंदिया थाना क्षेत्र के मड़ैला गांव में रविवार को भूमि विवाद में दो कलयुगी पुत्रों ने पिता को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। हैवान बने दोनों बेटे जमीन पर गिरे बुजुर्ग पिता पर लाठी बरसाते रहे। जब उन्हें लगा कि जान निकल गई है, तभी पीटना बंद किया। इस दौरान वृद्ध की बहुएं व अन्य परिजन तमाशबीन बने रहे।

मिली जानकारी के अनुसार, 80 वर्षीय धर्मराज सिंह यादव घर के बाहर सब्जी लगे खेत को बांस बल्ले से घेर रहे थे। इसी दौरान उनके पुत्र 40 वर्षीय संतोष कुमार और नागेश्वर कुमार मौके पर पहुंचे और पिता के साथ झगड़ा करने लगे। इसके बाद दोनों पुत्रों की पत्नियां और बच्चे भी लाठी-डंडा लेकर मौके पर पहुंच गए। उसके बाद मामला बढ़ने लगा। देखते ही देखते पिता और पुत्र लाठी लेकर भिड़ गए। वृद्ध पिता पर दोनों पुत्र टूट पड़े और पीट-पीटकर उन्हें अधमरा कर दिया।

घटना के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यक्ति को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया। पुलिस ने बताया कि घायल व्यक्ति को पहले इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। उसके बाद मामला दर्ज कराया जाएगा। अब तक किसी के द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है।

घायल बुजुर्ग की हालत चिंता जनक 


डॉक्टरों ने बताया कि सिर पर डंडों से लगातार वार किए जाने के कारण ब्रेन की हड्डी टूट गई है और काफी खून निकल गया। उनकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। घटना के बाद से ही वृद्ध बेहोश है। घटना के बाद दोनों पक्षों में तनाव की स्थिति बनी हुई है। घायल बुजुर्ग अपने छोटे पुत्र के साथ रहते हैं। मारपीट करने वाले दोनों पुत्र अलग रहते हैं। उनके बीच जमीन के विवाद को लेकर पहले से भी मामला चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.