अभी-अभी : मुजफ्फरपुर की SSP हरप्रीत कौर सहित सात IPS अधिकारियों पर गिरी गाज, हुआ ट्रांसफर

खबरें बिहार की

पटना: अभी अभी एक बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि बिहार में लॉ एंड आर्डर की खराब हालत को देखकर बिहार सरकार ने बड़ा कदम उठाया है। बताया जा रहा है कि पांच जिले के एसपी समेत सात आइपीएस अधिकारियों को इधर से उधर किया गया है। ताजा अपडेट अनुसार मुजफ्फरपुर की एसएसपी हरप्रीत कौर को समस्तीपुर भेजा गया है। वहीं दरभंगा एसपी मनोज कुमार को मुजफ्फरपुर का कमान सौंपा गया है। बेगूसराय के एसपी को भेजा गया भोजपुर।

सूत्रों के अनुसार बिहार सरकार के इस कदम के बाद से एक ओर जहां पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। वहीं दूसरी ओर कयास लगाया जा रहा है कि अगले कुछ दिनों में और भी बड़े बड़े अधिकारियों पर ट्रांसफर का डंडा चल सकता है।

मुजफ्फरपुर AK-47 कांड के बाद‘सरकार’की बड़ी कार्रवाई,बड़े पैमाने पर IPS अधिकारियों का तबादला : अभी-अभी बड़ी खबर आ रही है। मुजफ्फरपुर AK-47 कांड के बाद सरकार ने बड़ी कार्रवाई की है। मुजफ्फरपुर के सिटी एसपी का तबादला कर दिया गया है। बिहार सरकार ने बड़ी कार्रवाई करते हुए आठ आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया है। राकेश कुमार को मुजफ्फरपुर का सिटी एसपी बनाया गया है, जबकि मुजफ्फरपुर के सिटी एसपी उपेन्द्र नाथ वर्मा को बक्सर का एसपी बनाया गया है। हालांकि दोनों एसपी का एक दूसरे के जिलों में तबादला समझ से परे है जबकि बक्सर में भी लगातार बढ़ते अपराध के बीच लॉ एंड आर्डर पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

वहीं पंकज सिन्हा को डीआईजी गृह रक्षा वाहिनी एवं अग्निशमन सेवाएं के पद पर तैनात किया गया है। धीरज कुमार को बीएमपी4 का समादेष्टा का बनाया गया है। इनके जिम्मे सैन्य पुलिस प्रशिक्षण केंद्र डुमराव का भी अतिरिक्त प्रभार होगा। लिपि सिंह को एसडीपीओ बाढ़ के पद पर तैनात किया गया है। अशोक मिश्रा को एसडीपीओ दानापुर, सपना जी मेसराम को नाथनगर सीटीएस का प्राचार्य बनाया गया है।

Source: Live Bihar

Leave a Reply

Your email address will not be published.