अभी-अभीः गिले शिकवे भुलाकर तेजस्वी ने दी प्रधानमंत्री को बधाई, बोले- Happy B’Day मोदी जी

राष्ट्रीय खबरें

पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज जन्मदिन है। इस अवसर पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन पर बधाई दी और उनकी लंबी उम्र की कामना की। उन्होंने ट्वीटर के माध्यम से नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि नरेंद्र मोदी जी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं। भगवान आपको स्वस्थ और लंबी उम्र दे। आपको इतनी ताकत दे कि आप 125 करोड़ लोगों की उम्मीदों पर खड़ा उतर सकें। लोगों के सपनों और उनको किए गए वादों को पूरा कर सकें।

तेजस्वी यादव से पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी। बधाई संदेश में मुख्यमंत्री ने पीएम के दीर्घायु, स्वस्थ रहने और सफल राजनीतिक जीवन की कामना की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। उनके स्वस्थ जीवन एवं दीर्घ आयु की कामना करता हूं’।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अलावा  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, जदयू नेता नीरज कुमार, शरद यादव ने भी प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई दी और उनकी लंबी उम्र की कामना की।

आपको बता दें कि नरेंद्र मोदी जन्मदिन के मौके पर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में 68वां जन्मदिन मनाएंगे। बर्थडे रिटर्न गिफ्ट में वे करीब छह सौ करोड़ की परियोजना का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे और लोगों से जन्मदिन की खुशियां साझा करेंगे। स्कूली और आर्थिक रूप से कमजोर परिवारों के बच्चों से बात करेंगे। चार साल में प्रधानमंत्री की अपने संसदीय क्षेत्र में यह चौदहवीं यात्रा होगी। पिछली यात्राओं में प्रधानमंत्री काशी को हमेशा विकास परियोजनाओं का तोहफा देते रहे हैं। इस बार की यात्रा न केवल प्रधानमंत्री के लिए बल्कि काशी के लिए भी खास मायने रखती है। पहली बार पीएम मोदी बाबा विश्वनाथ की नगरी में जन्मदिन की खुशियां बांटेंगे। इस मौके के साक्षी बनेंगे स्कूली और आर्थिक रूप से कमजोर परिवारों के बच्चे। पार्टी सूत्रों की मानें तो प्रधानमंत्री मोदी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन के साथ शहर में भ्रमण कर ह्यबदलते बनारसह्ण को भी देखेंगे। 

Source: Live Bihar

Leave a Reply

Your email address will not be published.