जंगल से भटककर शहर में घुसा खूंखार सियार, हमले में 17 घायल

खबरें बिहार की जानकारी

लखीसराय शहरी क्षेत्र के पुरानी बाजार में बुधवार की सुबह सियार के काटने से डेढ़ दर्जन से अधिक लोगों के घायल हो गए। करीब 10 घायलों का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया है। गंभीर रूप से घायल एक महिला का फिलहाल अस्पताल में ही इलाज चल रहा है, अन्य लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। शहर के पुरानी बाजार बिजली कार्यालय के नजदीक साईं मंदिर में सुबह के करीब चार बजे लोग पूजा के लिए गए हुए थे। कई अन्य सुबह की सैर कर रहे थे। जंगल से भटककर रिहायशी इलाके में घुसे सियार ने लोगों पर हमला कर दिया। लोगों में अफरातफरी मच गई।

घायल सरोबरी देवी ने बताया कि कुल सियार के हमले में 17 लोग घायल हुए हैं। शहर के धर्मरायचक मुहल्ले के दीनानाथ प्रसाद की 50 वर्षीया पत्नी सरोबरी देवी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं और उनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। सरोबरी के चेहरे पर सियार ने हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया। घायलों में पचना रोड निवासी स्व सुरेंद्र प्रसाद की पत्नी ललिता देवी, खुटुकपार चानन के रंधीर कुमार की 25 वर्षीय पत्नी प्रीति कुमारी, धर्मरायचक के नुनुलाल साव के 23 वर्षीय पुत्र लक्ष्मण कुमार, इंगलिश के अरुण महतो, भागीरथ विश्वकर्मा, इंग्लिश के बंगाली यादव समेत कई अन्य शामिल हैं। सदर अस्पताल में ऑन ड्यूटी मौजूद चिकित्सकों ने बताया कि अबतक कुल 10 घायलों का इलाज किया है। सियार ने ज्यादातर घायलों के कमर से नीचे के हिस्से में हमला किया है।

शहर के विद्यापीठ से पिपरिया जाने वाले रास्ते में पड़ने वाले बालपुर इलाके से सियार के रिहायशी क्षेत्र में प्रवेश करने की संभावना जताई जा रही है। मंगलवार की रात सियार के भटककर शहर में प्रवेश करने की कई जगहों पर चर्चा चल रही थी। घटना बुधवार सुबह चार बजे के आसपास की बताई जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.