Jogbani station

Jogbani station डूबा, बाढ़ की वजह कटिहार का पूर्वोत्तर भारत से रेल संपर्क टूटा

खबरें बिहार की

उत्तर भारत में भारी बारिश से बिहार में बाढ़ की स्थिति गंभीर हो गई है। अररिया का Jogbani station बाढ़ में पूरी तरह डूब गया है। अररिया, किशनगंज, कटिहार व चंपारण में जगह-जगह रेल ट्रैक पर पानी बह रहा है। इस कारण दर्जनों ट्रेनें प्रभावित हो गई हैं। कटिहार का पूर्वोत्तेर भारत से रेल संपर्क टूट गया है।

पश्चिम चंपारण के सिकटा में दोन कैनाल का तटबंध टूट गया है। कोसी के इलाके में अब कोसी आक्रामक तेवर दिखा रही है। गांवों के घरों में पांच से सात फीट तक पानी घुसा हुआ है। अररिया में भी जल प्रलय की स्थिति है। पश्चिम चंपारण, मधुबनी, सीतामढ़ी और दरभंगा जिले के गांवों में बाढ़ का पानी घुसने से अफरातफरी मची है।

अररिया के Jogbani station पर बाए़ का पानी चढ़ गया है। अररिया-जोगबनी रेलखंड पर फिलवक्त ट्रेनों का आवागमन रोक दिया गया है। पश्चिम चंपारण के बगहा स्थित गोरखुपर-नरकटियागंज रेलखंड पर रविवार सुबह से पानी बह रहा है। इससे सप्तक्रांति एक्सहप्रेस सहित कई ट्रेनें जहां-तहां रोक दी गई हैं।




कटिहार में बारसोई-गुवाहाटी रेलखंड पर पानी चढ़ने के कारण पूर्वोत्तंर भारत से संपर्क टूट गया है। दालकोला-किशनगंज रेलखंड पर भी पानी बह रहा है। इस कारण कैपिटल एक्सनप्रेस सहित कई ट्रेनें प्रभावित हैं।




Jogbani station




Jogbani station




Jogbani station




Jogbani station



 

Leave a Reply

Your email address will not be published.