CM नीतीश कुमार का आज 70वां जन्मदिन, JDU ने की है खास तैयारी, जानिए

खबरें बिहार की

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish Kumar) का आज 1 मार्च को 70वां जन्मदिन हैं. सीएम नीतीश (CM Nitish) के जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए जनता दल यूनाइटेड (JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह (RCP Singh) ने पार्टी के ब्लॉक स्तर से लेकर राष्ट्रीय स्तर के सभी नेताओं को निर्देशित किया है.

उन्होंने कहा है कि सीएम नीतीश कुमार के 70वें जन्मदिन के अवसर पर एक मार्च से विकास दिवस ( Vikas Divas) की शुरुआत होगी. कहा कि नीतीश कुमार केवल जदयू के नहीं, बल्कि संपूर्ण बिहार के नेता हैं.

उनकी राष्ट्रीय पहचान है. एक मार्च को पार्टी के सभी साथी अपने-अपने बूथ पर एकत्रित होकर नीतीश कुमार के दीर्घायु होने की कामना करेंगे. इस दिन उनके नेतृत्व में चल रही रही कल्याणकारी योजनाओं का लाभ समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने और बिहार को विकसित राज्य बनाने का संकल्प लेना है.

जदयू प्रदेश कार्यालय में 70 पाउंड का केक

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के 70वें जन्मदिन के मौके पर एक मार्च को पार्टी के प्रदेश कार्यालय में 70 पाउंड का केक काटा जाएगा. जदयू चिकित्सा प्रकोष्ठ द्वारा स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन होगा. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी अपने आवास पर 70 किलो का केक काटेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *