JDU विधायक के बेटे दीपक हत्या मामले में पारिवारिक सदस्य ने किया बड़ा खुलासा

खबरें बिहार की

पटना: बिहार में पूर्णिया जिले के रूपौली सीट से जदयू विधायक बीमा भारती के बेटे दीपक की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। जानकारी के अनुसार की शादी हो गई थी। इस बाबत दीपक की फुआ कविता देवी ने मीडिया के सामने आकर इस बात कि पुष्टि की है कि दीपक शादीशुदा था। इस खुलासे के साथ ही मामले की जांच में पुलिस को काफी मदद मिल सकती है।

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार इस बात की पुष्टि हुई है कि मृतक दीपक रुपौली गांव के बगल के गांव की एक लड़की से बेइंतहां मोहब्बत करता था। जिससे दीपक शादी कर चुका था, फिलहाल वह चंडीगढ़ में रहकर पढ़ती है। बीच में दोनों में किसी कारण वश मतभेद हो गया था। जिसके कारण लड़की के भाई पुगल मंडल अक्सर जान से मारने की धमकी देता था।

जानकारी हो कि जेडीयू की रुपौली से विधायक बीमा भारती के बेटे दीपक का शव शुक्रवार सुबह पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज के सामने रेलवे ट्रैक पर मिला था। जिसके बाद शहर में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही जीआरपी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया।

एडीजी रेल आलोक कुमार, पटना के DIG राजेश कुमार, SSP मनु महाराज समेत रेल एसपी और अन्य वरीय अधिकारी घटना स्थल पर पहुँच मामले की छानबीन की। जिसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं पुलिस घटनास्थल का CCTV का फुटेज निकलवा रही है। घटना की सूचना मिलने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बीमा भारती के घर पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी ली और उन्हें ढांढस बंधाया है।

रेलवे एसपी ने घटना के बाद कहा था कि पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से मामले की जांच कर रही है। फिलहाल कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। परिजनों का कहना है कि बीमा भारती के बेटे की हत्या की गई है। मां का रो-रोकर बुरा हाल है। दीपक के शादीशुदा होने के खुलासे के बाद कई और नए खुलासे हो सकते हैं।

बीमा भारती के नजदीकी लोगों का कहना है दीपक बहुत सीधा लड़का था और पटना में ही हॉस्टल में रहकर पढता था। सूत्रों मुताबिक विधायक की अपने पति से अनबन थी। वे अलग रहती थीं, हालांकि इधर दोनों का मेल हो गया था। उन्होंने कई बार यह आशंका जताई थी कि पति उनके बेटे की हत्या कराना चाहते हैं। विधायक का पति अवधेश मंडल पूर्णिया का कुख्यात अपराधी है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि रात में घर से अपने एक दोस्त के साथ दीपक बाहर गया था। रात में घर नहीं लौटा। उसी दोस्त ने सुबह यह खबर दीपक का शव रेलवे ट्रैक के पास पड़ा है। पुलिस ने रौशन नामक उस लड़के को हिरासत में रखा है, उससे पूछताछ हो रही है।

Source: Live Bihar

Leave a Reply

Your email address will not be published.