JDU नेता संतोष कुशवाहा ने छोड़ा ‘तीर’, जाते-जाते नीतीश और RCP पर लगा गये ये गंभीर आरोप

राजनीति

पटना: बिहार में सत्ताधारी दल और नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू को तगड़ा झटका लगा है. JDU युवा प्रदेश अध्यक्ष संतोष कुशवाहा ने आखिरकार का नीतीश का दामन छोड़ दिया है. जेपी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद संतोष कुशवाहा ने जेडीयू से इस्तीफा दे दिया. जेडीयू का साथ छोड़ने के बाद संतोष कुशवाहा ने नीतीश पर कई गंभीर आरोप मढ़ दिये.

संतोष कुशवाहा ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि पार्टी में अब पैसे वालों का बोलबाला हो गया है. जेडीयू प्रमुख नीतीश कुमार को अब पार्टी कार्यकर्ताओं से कोई प्रेम नहीं है. साथ ही उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि वरिष्ठ नेता और सांसद आरसीपी सिंह अब पूरी पार्टी पर कब्जा कर लेना चाहते हैं. संतोष कुशवाहा के मुताबिक आने वाले दिनों में सैकड़ों कार्यकर्ता पार्टी से अपना नाता तोड़ने वाले हैं.

JDU का पलटवार

फिलहाल ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं कि JDU से रिश्ता तोड़ने के बाद संतोष कुशवाहा शरद यादव का दामन थाम सकते हैं. वहीं, संतोष कुशवाहा के पार्टी छोड़ के जाने के बाद जेडीयू ने भी पलटवार किया है. जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा है कि बाग़ी नेताओं के छोड़कर जाने के बाद पार्टी की सेहत पर कोई असर नहीं पड़ेगा. गौरतलब है कि कल ही बिहार विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी ने भी जेडीयू से अपना रिश्ता तोड़ लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.