बिहार में अपराध की घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है. ताजा मामला सहरसा का है जहां अपराधियों ने जेडीयू नेता को सरेआम गोलियों से भून दिया वहीं उनके साले को भी गोली मार दी. घटना जिले के बिहरा थाना के पटोरी बाजार की है जहां हथियारबंद अपराधियों द्वारा अंधाधुंध फायरिंग की इस घटना को अंजाम दिया गया.

साला की हालत गंभीर
अपराधियों की गोली से घायल हुए पूर्व प्रमुख सह जदयू नेता विनोद चौरसिया और उनके साले डॉक्टर निलेश कुमार को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने पूर्व प्रमुख बिनोद को मृत घोषित कर दिया जबकि डॉक्टर निलेश का इलाज शुरू कर दिया. विनोद अपने साला डॉक्टर निलेश के साथ कार से सहरसा आ रहे थे. वो ज्यों ही घर से निकले तभी अपराधियों ने बीच बाजार में कार पर अंधाधुंध गोली दागना शुरू कर दिया.

फायरिंग होते ही बंद होने लगी दुकानें
गोलीबारी की इस घटना के बाद बाजार की सभी दुकानें बन्द हो गईं. अपराधियों के भागने के बाद दुकानदार कार के पास आए और उसमें घायल पड़े विनोद एवं उसके साले को निकाला. इस दौरान जेडीयू नेता विनोद दम तोड़ चुके थे लेकिन उनके साले का सांस चल रही थी. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची.

जांच में जुटी पुलिस
सहरसा सदर के डीएसपी प्रभाकर तिवारी ने बताया कि बिहरा थाना क्षेत्र में पूर्व प्रमुख को गोली मारी गई है. इस मामले में फर्द बयान नहीं हुआ है. पुलिस तहकीकात कर रही है. मृतक के परिजनों की मानें तो विनोद चौरसिया और उनका साला सिर्फ दो ही आदमी गाड़ी पर सवार थे. गाड़ी पूर्व प्रमुख विनोद चौरसिया ही ड्राइव कर रहे थे. बीच बाजार में अपराधियों द्वारा की गई इस हत्या की वारदात से लोग भी दहशत में हैं.

Input – News18

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here