प्रधानमंत्री मोदी की पत्नी जसोदा बेन की कायल हुई जनता, मौका देख बेन ने भी कर दी ये मांग !

ट्रेंडिंग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदा बेन ने अपने सादगी के गुण से जनता को मुरीद बना दिया। मौका देखते ही उन्होंने जनता के सामने अपनी एक मांग रख दी।

मंगलवार काे जसोदाबेन भवाली घोड़ाखाल मंदिर पहुंची। दोपहर 12 बजे जसोदाबेन भारी बारिश में घोड़ाखाल मंदिर पहुंची।जहां उन्होंने पूजा-अर्चना कर प्रसाद ग्रहण किया। जसोदाबेन के साथ उनके भाई अशोक मोदी, भाभी यशोदा मोदी, भतीजी तृष्णा मोदी और अन्य लोग थे। सोमवार को सरोवर नगरी पहुंचीं जसोदा बेन ने हनुमानगढ़ी मंदिर, मां नैना देवी मंदिर, लीला साह आश्रम, शीतला माता मंदिर समेत तमाम मंदिरों में पूजा-अर्चना कर देश के लिए दुआएं मांगी। यहां भी लोग उनकी सादगी देख मुरीद हो गए।

इससे पहले वह हल्द्वानी स्थित राजकीय इंटर कालेज बनभूलपुरा के सभागार में साहू वैश्य महासभा के संगठनों की ओर से आयोजित स्वागत कार्यक्रम में पहुंचीं।

यहां जसोदा बेन ने कहा कि वह पिछले दो दिनों से हल्द्वानी में हैं। ऐसा लगता है कि जैसे अपने ही घर में ही हूं। कहा कि महिलाएं तभी ताकतवर बनेंगी जब वह शिक्षित होंगी।

इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कामकाज की तारीफ की। उन्होंने 2019 में भी मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए लोगों से समर्थन मांगा। कहा कि मोदी जी को पहले से अधिक सीटें मिलेंगी। वहीं लोग जसोदा बेन की सादगी के कायल हो गए। उनकी सादगी देख हर कोई उनकी प्रशंसा करते नजर आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.