जानलेवा बना कोहरा, दो ट्रकों की टक्कर में एक की मौत, गैस कटर से वाहन काटकर निकाला गया दूसरा चालक

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार में घना कोहरा जानलेवा साबित हो रहा है। कोहरे के कारण सड़क दुर्घटनाएं बढ़ गई हैं। बगहा में शनिवार सुबह घने कोहरे के कारण दो ट्रकों की आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में एक चालक की मौत हो गई।

ये हादसा बगहा पुलिस जिला के नदी थाना क्षेत्र के धनहा-रतवल मुख्य मार्ग के नैनहा ढाला के पास हुआ। शनिवार की सुबह एक ट्रक चालक गैस सिलेंडर लादकर चौतरवा से चंदेल एचपी गैस रंगललही जा रहा था। चालक नदी थाना क्षेत्र के नैनहा ढ़ाला के समीप पहुंचा था कि यूपी के पडरौना की तरफ से आ रही ट्रक से आमने-सामने टक्कर हो गई। ट्रक में आलू-प्याज लदा हुआ था।

ट्रकों की टक्कर में दोनों वाहनों के चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा घने कोहरे कारण हुआ। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि दूसरे चालक को गैस कटर की मदद से बाहर निकाला गया।

आलू-लदे ट्रक के चालक की पहचान उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के उन्नाव थाना के नवीन मंडी निवासी विनय वाजपेयी के पुत्र उत्तम वाजपेयी (28) के रूप में हुई। घायल हालत में उसे अनुमंडलीय अस्पताल लाया जा रहा था, इसी दौरान उसकी रास्ते में मौत हो गई।

गंभीर रूप से घायल दूसरा ट्रक चालक पूर्वी चंपारण के सुगांव का रहने वाला है। चालक की पहचान सुनील झा (35 साल) के रूप में हुई, जिसे गैस कटर से वाहन काटकर निकाला गया। घायल सुनील झा को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

दुर्घटना के बाद धनहा-रतवल मुख्य मार्ग पर दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाकर ट्रैफिक सुचारू करवाया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.