जेल में बंद बाहुबली अनंत सिंह की तबीयत बिगड़ी, पीएमसीएच के आईसीयू में कराया गया भर्ती

खबरें बिहार की जानकारी

पटना की बेऊर जेल में बंद बाहुबली नेता और पूर्व विधायक अनंत सिंह की तबीयत बिगड़ गई। उन्हें शुक्रवार को पटना के पीएमसीएच में लाया गया, जहां आईसीयू में भर्ती कर उनका इलाज किया गया। बताया जा रहा है कि अनंत सिंह को सांस में तकलीफ की शिकायत थी। पहले जेल में ही उनका इलाज किया गया, लेकिन बाद में उन्हें पीएमसीएच भेज दिया गया। अनंत सिंह घर पर एके47 रखने समेत अन्य मामलों में सजा काट रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अनंत सिंह को गुरुवार रात को सांस में तकलीफ होने लगी। उन्हें बीते कई दिनों से कब्ज की भी शिकायत है। पहले ही जेल के डॉक्टरों ने ही उनका इलाज किया। बाद में बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि उन्हें शुक्रवार को कई घंटों तक आईसीयू में रखा गया। बताया जा रहा है कि अब उनकी तबीयत में सुधार है।

आर्म्स एक्ट में सजा काट रहे बाहुबली अनंत सिंह

मोकामा से आरजेडी विधायक रहे अनंत सिंह को पिछले दिनों एमपीएमएलए कोर्ट ने उनके पैतृक आवास से एके47 समेत अन्य प्रतिबंधित हथियार बरामद होने के मामले में 10 साल की सजा सुनाई। इसके बाद उन्हें पटना स्थित सरकारी आवास से इंसास राइफल, मैगजीन और बुलेट प्रूफ जैकेट बरामद होने के मामले में भी वे दोषी पाए गए थे। आपराधिक मामलों में सजा होने के बाद जुलाई में अनंत सिंह की सदस्यता भी रद्द कर दी गई थी।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.