बहन सोनम के संगीत में मॉम श्रीदेवी के इन गानों पर थिरकेंगी जाहन्वी कपूर

मनोरंजन

पटना: बॉलीवुड के एक और कपूर खानदान में जल्द ही शहनाईयां बजने वाली हैं । सोनम कपूर जल्द ही शादी करने जा रही है । अनिल कपूर की लाड़ली बेटी सोनम अपने दिल्ली वाले बिजनेसमैन बॉयफ्रैंड आनंद आहूजा के साथ मई के फर्स्ट वीक में 7 और 8 मई को शादी कर लेंगी । मतलब कि बस कुछ दिन बाद ही सोनम शादी रचा लेंगी । वहीं परिवार में भी शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं । संगीत के फंक्शन के लिए फराह खान कॉरियोग्राफी कर रही है । साथ ही अनिल कपूर के बंगले में रिहर्सल भी शुरू हो गई है । सोनम के सारे भाई-बहन तैयारियों में जुट गए हैं । पिछले दिनों ही जाहन्वी कपूर को शॉपिंग करते हुए स्पॉट किया गया था ।

जाहन्वी को फैशन डिजाइनर अनीता डोंगरे के स्टोर पर देखा गया था । अब लीजिए जाहन्वी से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है । दरअसल बहन सोनम की संगीत सेरेमनी में भी जाहन्वी जमकर धमाल मचाने वाली है । एक लीडिंग रिपोर्ट के मुताबिक सोनम के संगीत में जाहन्वी अपनी मॉम श्रीदेवी के गाने पर्फोर्म करने वाली है । जाहन्वी मॉम श्रीदेवी के दो गानों पर डांस करेंगी । जिनमें पहला गाना मेरे हाथो में नौ नौ चूड़ियां और दूसरा गाना किसी के हाथ ना आएगी ये लड़की होगा । बता दें कि श्रीदेवी का इसी साल 24 फरवरी को निधन हो गया है । 

सोनम की संगीत सेरेमनी की सारी तैयारियां हो चुकी है । फराह खान इस संगीत सेरेमनी को कॉरियोग्राफ कर रही हैं । संगीत के फंक्शन के लिए मुंबई के द लीला को बुक किया गया है । वहीं सोनम की शादी उनकी मौसी कविता सिंह के बांद्र स्थित हवेली में होगी । इसके अलावा मेंहदी का फंक्शन सोनम के 35 करोड़ वाले डुप्लैक्स अपार्टमेंट में होगा । फिलहाल देखते हैं कि इस शादी में और क्या धमाल होता है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.