जहानाबाद में डीजे पर डांस को लेकर बवाल, बाराती और सराती भिड़े; मंडप से दूल्हा फरार, बारातियों को बनाया बंधक

खबरें बिहार की जानकारी

डीजे पर डांस करने को लेकर बाराती और सराती पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। बीच-बचाव का प्रयास करने में दूल्हे का बहनोई घायल हो गया। शुक्रवार की रात यह घटना जहानाबाद जिले के काको थाना के इस्लामचक गांव में हुई। वहीं जीजा के घायल होने की सूचना मिलते ही दूल्हा बिना शादी किए ही मंडप से फरार हो गया। दूल्हे के फरार होते ही लड़की पक्ष के लोग आक्रोशित हो गए और पांच बारातियों को गाड़ी सहित बंधक बना लिया। घायल दूल्हे का बहनोई कुर्था थाना क्षेत्र के बताया जा रहा है।

स्थानीय ग्रामीणों के अनुसार शुक्रवार की शाम पाली थाना के सिकरिया गांव निवासी रामचन्द्र यादव के पुत्र की बारात काको थाना के इस्लामचक गांव के देवन यादव के घर गयी हुई थी। बारात दरवाजे पर पहुंची ही थी की डीजे पर डांस को लेकर दोनों पक्ष भिड़ गए और जमकर मारपीट होने लगी। मारपीट की इस घटना में दूल्हे का बहनोई रणधीर कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए जहानाबाद स्थित एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया।

नाच को लेकर हुई मारपीट में अपने बहनोई के ज़ख्मी होने की जानकारी मिलते ही दूल्हे राजा बिना शादी रचाए ही फरार हो गया। वहीं मंडप से दूल्हा के भागने की सूचना मिलते ही लड़की पक्ष के लोग कई बारातियों को बंधक बना लिया और दूल्हे को वापस लाने का दबाव बनाने लगे। लगभग सोलह घंटे बारातियों को बंधक बनाने के बाद कुछ बुद्धिजीवियों ने बीच बचाव किया और बारातियों को मुक्त किया गया। हालांकि अंतिम समाचार मिलने तक दूल्हे को लाने के लिए लोग प्रयासरत थे। दिलचस्प बात यह है कि काको थाना से मात्र एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित इस्लामचक गांव में हुई घटना से थानाध्यक्ष अक्षयवर सिंह ने अनभिज्ञता प्रकट किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.