ब्रजेश ठाकुर के पटना फ्लैट से मिली ऐसी ऐसी चीजें की नाम भी लेना मुश्किल

खबरें बिहार की

पटना: मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन हिंसा के मामले में कल सीबीआई ने कई जगहों पर छापेमारी की. इसी क्रम में मुख्‍य अरोपित ब्रजेश ठाकुर के पटना ऑफिस की भी तलाशी ली गई. उसके अखबार प्रात: कमल के पटना के बुद्धा मार्ग स्थित ब्यूरो कार्यालय की जब तलाशी होने लगी तो लोगों के होश उड़ने लगे. इस जांच में सीबीआइ ने कंडोम से भरे तीन कार्टन और पोर्न फिल्मों की कई सीडी भी बरामद किए हैं. इससे साफ़ हैं कि ब्रजेश ठाकुर एक नंबर का अय्यास था

सीबीआइ की कई टीमों ने शुक्रवार को ब्रजेश के विभिन्‍न ठिकानों पर छापेमारी की. सुबह करीब नौ बजे सीबीआइ की टीम जब वहां पहुंची तो दफ्तर बंद था. वहां के केयर टेकर को बुलाकर सीबीआइ ने दफ्तर के तीन कमरों की तलाशी ली तथा कंप्यूटर के हार्ड डिस्क अपने साथ ले गई.

अखबार के दफ्तर के ऊपर ब्रजेश ठाकुर ने एक बेडरूम भी बना रखा था. इसकी तलाशी में सीबीआइ ने तीन कार्टन में भरे कंडोम के साथ पोर्न फिल्मों के कई सीडी बरामद किए. जब सीबीआइ की टीम यहां पहुंची थी तब ऊपर के बेडरूम की आलमारी में ताला लगा था. ब्यूरो के अधिकारियों ने इस आलमारी का ताला तोड़कर उसकी तलाशी ली. विदित हो कि अखबार के दफ्तर का संचालन ब्रजेश का रिश्ते में भतीजा संजय सिंह उर्फ झूलन करता था.

Source: DBN News

Leave a Reply

Your email address will not be published.