इश्क में डूबे जीजा-साली की संदिग्ध मौत, सड़क किनारे मिले शव

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार के बांका जिले में रविवार सुबह युवक-युवती के शव मिलने से सनसनी फैल गई। दोनों आपस में जीजा-साली थे और उनके बीच प्रेम संबंध चल रहे थे। जहर खाकर दोनों के जान देने की आशंका जताई जा रही है। मामला अमरपुरा थाना इलाके के कुल्हारिया गांव का है। आरोप है कि युवक के परिजन दोनों शवों को सड़क किनारे फेंककर चले गए। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ग्रामीणों ने बताया कि रजौन थाना क्षेत्र के कठौन गांव के भवेश दास के पुत्र देवानंद दास (31) की शादी करीब सात साल पहले कुल्हरिया गांव की सीमा देवी से हुई थी। शादी के बाद वह अपनी पत्नी को लेकर दिल्ली चला गया। करीब चार माह पहले जब सीमा की तबीयत खराब हुई, तो देवानंद अपनी साली ममता को बहला-फुसलाकर दिल्ली लेकर चला गया।

पत्नी की तबीयत ठीक हुई तो देवानंद ने उसे पीटकर वहां से भगा दिया और अपनी साली को वहीं पर रख लिया। इधर ससुर ने अपने दामाद के खिलाफ साली को भगा ले जाने की प्राथमिकी दर्ज कराई। केस की तारीख पर कोर्ट में हाजिर होने के बाद जीजा-साली चार दिन पहले दिल्ली से भागलपुर आए।

शुक्रवार की रात में अचानक दोनों की तबीयत बिगड़ने लगी। लोगों ने दोनों के जहरीला पदार्थ खाने की आशंका पर उन्हें इलाज के लिए मायागंज अस्पताल भेजा, लेकिन रास्ते में ही देवानंद की मौत हो गई जबकि साली की मौत अस्पताल में हुई।

ग्रामीणों का आरोप है कि देवानंद के परिजनों ने दोनों शवों को शनिवार की देर रात कुल्हरिया में सड़क किनारे फेंक दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची तथा दोनों शवों का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.