इशान किशन ने डेब्‍यू मैच में लगाई हाफ सेंचुरी तो दादी बोलीं- पूरा हुआ परिवार का सपना

खबरें बिहार की

Patna: भारतीय क्रिकेट के उभरते सितारे इशान किशन (Cricketer Ishan Kishan) ने अपने पहले ही अंतरराष्ट्रीय मैच में शानदार बल्लेबाजी कर क्रिकेट प्रशंसकों का दिल जीत लिया है. इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 मैच में शानदार प्रदर्शन कर उन्होंने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए. यही कारण है कि पूरे देश, दुनिया के साथ-साथ इशान (Ishan Kishan Record) के पैतृक घर नवादा में भी जश्न का माहौल है.

इशान को जब अंतरराष्ट्रीय कैप मिल रहा था तो वह पल उनके परिजनों के लिए गौरान्वित करने वाला था. इशान की भाभी डॉ. पल्लवी ने बताया कि इशान का सेलेक्शन जिसके लिए हुआ था, उसने उसे साबित किया है. मैच के बाद उन्होंने इशान से बात की और उन्हें बधाइयां भी दीं. फोन पर बात के दौरान इशान ने अपनी भाभी को बताया कि वह मैच के दौरान काफी नर्वस थे. आईपीएल एवं अन्य मैच की बात अलग थी, मगर देश के लिए खेलना बड़ी बात है. हालांकि, मैच के दौरान सभी खिलाड़ियों ने उनका हौसला बढ़ाया.

डेब्यू मैच में जिस तरह का प्रेशर रहता है, उसे इशान ने बेहतर तरीके से काबू किया. बैटिंग के दौरान कप्तान कोहली ने उन्हें काफी सपोर्ट किया. इशान के प्रदर्शन से सभी लोग खुश हैं और उन्हें इसी तरह खेलते देखना चाहते हैं.

दादी बोलीं- पूरा हुआ सपना

इशान की दादी डॉ. सावित्री शर्मा ने कहा कि उनका सपना पूरा हो गया है, क्योंकि अब वह देश के लिए खेल रहे हैं. इससे पहले उन्‍होंने कई प्लेटफार्म पर शानदार प्रदर्शन किए हैं. अपनी मेहनत और शानदार प्रदर्शन के बाद अंततः टीम इंडिया में जगह बनाई. वह लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे थे, लेकिन उनका चयन टीम इंडिया में नहीं हो रहा था. उनकी दादी ने कहा कि अब उनका सपना पूरा हो गया है. साथ ही वह कहती हैं कि पोते इशान को अभी और आगे जाना है. इशान की दादी ने कहा कि इससे पहले मैं अपने नाम से जानी जाती थी, मगर अब इशान की दादी के नाम से जानी जाती हूं.

Source: News18 India

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *