इस BJP एमएलसी पर लगा शराब पीने का आरोप, ब्लड और यूरिन का लिया गया सैंपल

खबरें बिहार की

बीजेपी के एमएलसी देवेश कुमार पर शराब पीने का गंभीर आरोप लगाया गया है। सड़क हादसे के बाद शराब के नशे में पकड़े गये डॉ. संजय चौधरी का करीबी बताकर राजधानी पटना पाटलिपुत्र थाने पहुंचे बीजेपी के एमएलसी देवेश कुमार का ब्लड और यूरिन सैंपल पीएमसीएच में लिया गया। पुलिस ने कहा है कि एमएलसी ने यहां ब्रेथ एनालाइजर से जांच करवाने से इनकार कर दिया। इसके बाद उन्हें पीएमसीएच ले जाकर ब्लड व यूरिन सैंपल लिया गया। ब्लड सैंपल को एफएसएल भेजा गया है। देवेश कुमार समस्तीपुर के पूसा थानांतर्गत महमूदपुर देवपार के रहने वाले हैं। तात्कालिक जांच में विधान पार्षद के शराब नहीं पीने की पुष्टि हुई। उन्हें पाटलिपुत्र थाने से निजी मुचलके पर छोड़ा गया। वहीं डॉक्टर संजय चौधरी को पुलिस ने जेल भेज दिया।

दरअसल, सात जुलाई की रात सवा एक बजे पाटलिपुत्र सॉफ्टवेयर टेक्नोलॉजी पार्क के पीछे अटल पथ पर डॉक्टर ने एक दूसरी गाड़ी में टक्कर मार दी थी। डॉक्टर ने दूसरी गाड़ी के चालक से समझौता कर लिया। इतने में पुलिस ने डॉक्टर संजय को शराब के नशे में देखी और थाने ले आयी। इसी बीच एक वीडियो वायरल हो गया, जिसमें विधान पार्षद के डॉक्टर के साथ होने का दावा किया गया। लाइव हिन्दुस्तान वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

वहीं बीजेपी विधान पार्षद देवेश कुमार ने बताया कि डॉक्टर संजय चौधरी उनके करीबी हैं। वे उनके यहां मरीजों को भेजते हैं। अटल पथ पर हादसे की खबर पर वे गार्ड संग वहां पहुंचे। जिस गाड़ी में डॉक्टर ने टक्कर मारी थी उसके चालक से मेल-मिलाप करवाकर वे वापस चले गये। थोड़ी देर बाद डॉक्टर ने फोन किया कि पुलिस उन्हें लेकर पाटलिपुत्र थाने चली आयी है। रिपोर्ट आने के बाद सच्चाई सामने आ जायेगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.