पटना: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के प्लेऑफ में पहुंचने की राजस्थान रॉयल्स की उम्मीदें लगभग खत्म हो गई है। मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स को कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। ये मैच टीम के मेंटर शेन वॉर्न, सलामी बल्लेबाज जोस बटलर और ऑल-राउंडर बेन स्टोक्स के लिए आखिरी मैच भी था। बटलर और स्टोक्स स्वदेश लौटकर इंग्लैंड क्रिकेट टीम से जुड़ेंगे। दोनों पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए टीम का हिस्सा हैं।

वहीं शेन वॉर्न भी राजस्थान रॉयल्स का साथ छोड़कर लौट रहे हैं। इन तीनों ने ही जाने से पहले टीम के लिए एक इमोशनल मेसेज लिखा। बटलर के लिए ये सीजन काफी अच्छा रहा और उन्होंने लगातार पांच हाफसेंचुरी जड़ी। इसी के दम पर इंग्लैंड की टेस्ट टीम में उनकी वापसी भी हुई है। बटलर ने भारत से रवाना होने से पहले लिखा, ‘सभी को बहुत बहुत शुक्रिया। राजस्थान रॉयल्स के साथ समय बहुत अच्छा रहा। भारत में पिछले कुछ सप्ताह बहुत शानदार रहा। सबके साथ बिताया समय बहुत अच्छा रहा।’

वहीं स्टोक्स ने केकेआर के खिलाफ मैच से पहले ही राजस्थान रॉयल्स के लिए एक खास मेसेज लिखा था। स्टोक्स ने साथ ही लिखा था कि वो अपने खुद के प्रदर्शन से काफी निराश हैं। लेकिन वो जो कर सकते थे उन्होंने टीम के लिए वो किया।

वहीं शेन वॉर्न ने भी टीम को इमोशनल मेसेज के साथ अलविदा कहा और साथ ही खुद से जोड़ने के लिए शुक्रिया भी अदा किया।

Source: live Hindustan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here