आईपीएल के पहले चार मैचों के बाद जीत का एक नया फॉर्मूला ही नजर आ रहा है. ये फॉर्मूला बल्लेबाजी या गेंदबाजी में नहीं, बल्कि टॉस में छिपा है. आईपीएल के चारों मैचों में कप्तानों के लिए ये ट्रिक जीत की गारंटी बन गई.आईपीएल के सुपर संडे में खेले गए पहले मुकाबले में अश्विन ने भी धोनी को फॉलो किया और नतीजा उनकी टीम दिल्ली डेयरडेविल्स से छह विकेटों से जीत गई.

आईपीएल के पहले मैच में इस ट्रिक को अपनाते हुए महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को एक विकेट से हरा दिया.

आईपीएल के सुपर संडे में खेले गए पहले मुकाबले में अश्विन ने भी धोनी को फॉलो किया और नतीजा उनकी टीम दिल्ली डेयरडेविल्स से छह विकेटों से जीत गई.

आपको इस ट्रिक के बारे में बताने से पहले बता दें कि दिनेश कार्तिक के लिए भी ये विनिंग फॉर्मूला बना और उनकी टीम छह विकेट से जीत गई.

दरअसल, जीत का नया फॉर्मूला यानी टॉस का बॉस बनने में है. आईपीएल में अब तक चारों मैचों में टॉस जीतने के बाद कप्तान ने पहले गेंदबाजी चुनी और इसके साथ ही नतीजा भी उनके पक्ष में गया.

सोमवार को खेले गए चौथे मुकाबले में भी सनराइजर्स हैदराबाद के केन विलियम्सन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी और फिर उनकी टीम नौ विकेट से मुकाबला जीत गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here