IPL 2018: कुर्ता-पाजामा पहने दिखे क्रिस गेल, फोटो देख फैंस बोले- भारत में ही रह जाओ

Other Sports

पटना: आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलने वाले इस खिलाड़ी का नया लुक सोशल मीडिया पर हर जगह छाया हुआ है। नये लुक में क्रिस गेल ऑरेंज (नारंगी) रंग के कुर्ता और उजले रंग के पायजामे में नजर आ रहे हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में धमाल मचाने वाले तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल अपने अलग-अलग अंदाज की वजह से फैंस के दिलों पर राज करते हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर क्रिस गेल चर्चे में बने रहते हैं। ना सिर्फ अपनी बल्लेबाजी के लिए बल्कि अपने स्टाइल, लुक और तरह-तरह के मनोरंजक कामों के लिए। एक बार फिर क्रिस गेल चर्चे में हैं। इस बार गेल सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर कुर्ता-पायजमा में नजर आए हैं। कुर्ता-पायजामा भारत का एक पारंपरिक परिधान है। यहां लोग खास अवसरों जैसे – शादी, पर्व के मौकों पर इस परिधान को पहनते हैं।

आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलने वाले इस खिलाड़ी का नया लुक सोशल मीडिया पर हर जगह छाया हुआ है। नये लुक में क्रिस गेल ऑरेज (नारंगी) रंग के कुर्ता और उजले रंग के पायजामे में नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर गेल की इस तस्वीर को उनके फैंंस काफी पसंद कर रहे हैं। एक खास बात यह है कि इस वेस्टइंडीज खिलाड़ी के भारत में भी कई प्रशंसक हैं। कई लोगों ने गेल से भारत में रह जाने की अपील भी की है।

रवि कुमार नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने गेल की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा कि ‘बस अब तो आधार से गैस, मोबाइल नंबर, बैंक अकाउंट, पैन कांड लिंक कराओ और फिर पक्का इंडियन’ इंस्टाग्राम पर गेल के न्यू लुक को देखकर किसी ने ‘पक्का इंडियन’ लिखा तो किसी ने कमेंट बॉक्स में लिखा ‘पंजाबी’ । बहरहाल आपको बता दें कि इससे पहले क्रिस गेल का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। इस वीडियो में गेल पंजाबी गाने पर डांस करते भी नजर आ रहे थे। यह वीडियो आईपीएल शुरू होने से पहले का था।

इस वीडियो में क्रिस गेल समुद्र के बीच एक बोट पर पंजाबी गाने पर भांगड़ा करते हुए नजर आ रहे थे। अपने वीडियो के कैप्शन में गेल ने लिखा था कि ‘क्रिस गेल’ इंडिया आ रहा है। इतना ही नहीं उनकी टीम किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से गेल की एक तस्वीर भी शेयर की थी, जिसमें वो पगड़ी पहने सोए नजर आ रहे थे। इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा था- ‘पंजाब आने के लिए वो पहले से ही तैयार हैं’।

Leave a Reply

Your email address will not be published.