पटना: आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच के दौरान मैदान पर प्रदर्शनकारियों द्वारा जूते फेंके गए हैं। यह मामला कोलकाता की पारी के आठवें ओवर में हुआ।

– एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक यह जूते सीमारेखा के पास तैनात चेन्नई के फील्डर रवींद्र जडेजा को निशाना बनाकर फेंके गए। यह जूते पट्टाबिरामन गेट की ओर से फेंके गए थे।

– इसके बाद एक-दो जूते और फेंके गए जिसमें से एक जूता फाफ डु प्लेसी को जाकर लगा। इसके बाद डु प्लेसी जूता उठाकर वापस फेंक रहे थे।

– बता दें कि डु प्लेसी इस मैच में नहीं खेल रहे थे। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और दर्शकों में से 2 लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिसकर्मी और चेन्नई सुपरकिंग्स के अधिकारी स्टेडियम के पास पहुंचे और उन्होंने सीमारेखा के पास से लोगों को हटाया।

– बता दें कि मैच से पहले भी विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रदर्शनकारी सर्वोच्च न्यायालय द्वारा निर्देशित कावेरी प्रबंधन बोर्ड (सीएमबी) और कावेरी जल नियामक समिति (सीडब्ल्यूआरसी) का गठन नहीं करने के लिए केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे।

– कावेरी विवाद के आंदोलनकारियों ने चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम से भी अपने विरोध में शामिल होने की अपील की है। तमिल फिल्मस्टार और राजनेता रजनीकांत ने भी चेन्नई की टीम के खिलाड़ियों से ऐसी अपील की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here