इस दशहारा में पवन- अक्षरा का डबल धमाल

मनोरंजन

पटना : भोजपुरी फ़िल्म जगत के सबसे चर्चित अभिनेता पवन सिंह और अभिनेत्री आइकॉन क्वीन अक्षरा सिंह इस नवरात्रि के पावन अवसर पर भोजपुरी पर्दे पर डबल धमाल करने वाले है।

उनसे जुड़े सूत्रों के मुताबिक खबर यह आ रही है की यह दोनों हिट जोड़ी अभिनीत फिल्म”सईया सुपर स्टार “जो प्यार को परिभाषित करती है वही दूसरी फिल्म”लुटेरे”जो अपने आप मे हिट है दोनों ही फ़िल्म दशहरा के मौके पर सिनेमा घरों में दत्तक दे रही है।सईंया सुपर स्टार जिनके निर्माता प्रेम राय और निर्देशक अजय गुप्ता है वही दूसरी फिल्म”लुटेरों जिनके निर्माता मनोज चौधरी वही निर्देशक राजू है।

दोनों फ़िल्म में पवन-अक्षरा एक दम अलग और दमदार किरदार में नज़र आएंगे।जैसा कि आप को पता होगा कि हर साल की तरह इस साल भी त्योहारो के मौसम में पवन-अक्षरा ने अपने प्यारे दर्शको के लिए उपहार के तौर पे हमेशा एक नई फिल्म लेकर आते है।इसी बात से साबित हो रहा है कि पवन अक्षरा के दिलो में दर्शको के लिए कितना प्यार भाड़ा है।

दोनों अभिनेता अभिनेत्री अपनी इस महत्वकांक्षी फ़िल्म को लेकर काफी उत्साहित है।यही नही उनकी आगामी फिल्म”पवन”राजा जो छठ पूजा के अवसर पर प्रदर्शित कि जायेगी।यह फ़िल्म पवन सिंह के जीवन से जुड़ी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.