शेल्टर होम मामले में मनीषा का बड़ा खुलासा, कहा- मुंह खोलूंगी तो सभी नेता नंगे हो जाएंगे

खबरें बिहार की

पटना: राजीवनगर में स्थित आसरा गृह के कोषाध्यक्ष मनीषा दयाल से पुलिस ने दिनभर पूछताछ की। शाम में फिर सवालों की झड़ी लगी। सामने दो सब इंस्पेक्टर और एक महिला पुलिसकर्मी थीं। मनीषा चुप बैठी थी। लगातार सवाल पूछने के बावजूद वह सिर हिलाकर जवाब दे रही थी। इसी बीच एक महिला पुलिसकर्मी ने कहा कि -आप इशारों में कुछ न कहिये। साफ-साफ बोलिए ताकि आपका जवाब स्पष्ट हो…। इतना सुनते ही मनीषा अचानक खड़ी हो गई। सूत्रों की मानें तो मनीषा ने कहा- ज्यादा सवाल मत पूछिये।

मुंह खोलूंगी न तो कोई नहीं बचेगा। मुझे पता है, कौन क्या है। एक-एक की पोल..। अभी मनीषा आगे बोलने ही वाली थी कि तब तक वहीं पर बैठे चिरंतन ने उसे चुप कराने की कोशिश की। वह बार-बार मनीषा को धैर्य रखने और ज्यादा नहीं बोलने को कह रहा था। पूछताछ के दौरान मनीषा के तेवर को देखकर पुलिसकर्मी दंग थे। सवाल यह भी उठने लगा है कि वह किसका नाम लेते-लेते चुप हो गई। यह भी माना जा रहा है कि आने वाले समय में मनीषा कोई बड़ा खुलासा भी कर सकती है।

मनीषा के बेटे ने कहा- मेरी मां ने दो शादियां नहीं की : इस विवाद के बीच मनीषा का बेटा हर्ष मंगलवार को सामने आया। उसने मीडिया के सामने कहा कि उसकी मां पर जो आरोप लगाये जा रहे हैं, वो सरासर गलत हैं। उसकी मां ने दो शादियां नहीं की। उसके पिता पटनासिटी में रहते हैं और शर्ट की फैक्ट्री चलाते हैं। चिरंतन को लेकर उसने कहा कि उसे मां अपने छोटे भाई की तरह मानती है।

सियासी गलियारों से लेकर कई अफसरों की धड़कनें हुईं तेज : एक ओर जहां मनीषा से पूछताछ हो रही है तो दूसरी तरफ सियासी गलियारों से लेकर उससे संपर्क रखने वाले कई अफसरों की धड़कनें तेज हो गई हैं। गलती से भी मनीषा ने किसी का नाम लिया तो बात बिगड़ सकती है। सूत्रों के मुताबिक दो अफसरों ने फोन कर मनीषा के बयान के बारे में जानकारी हासिल करने की कोशिश भी की। कुछ नेता भी इस प्रकरण पर नजर रख रहे हैं। सत्ता के गलियारों में अच्छी पैठ रखने वाली मनीषा को अभी दो दिन और पुलिस रिमांड पर रहना है।

Source: Live Bihar

Leave a Reply

Your email address will not be published.