आज रैली में लालू यादव अपने पुराने अंदाज में दिखे, बोले- ‘किसी को क्यों गोली मारेंगे, खुद मर जाओगे’

राजनीति

Patna: बिहार विधानसभा की दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर चुनाव प्रचार तेज है. आज आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव लंबे समय बाद तारापुर और कुशेश्वरस्थान में चुनावी सभा को संबोधित किया. सभा में उमड़े जनसैलाब से उत्साहित लालू यादव कुशेश्वरस्थान में अपने उसी पुराने अंदाज में नजर आये. उन्होंने नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा. लालू यादव ने उमड़े जनसैलाब को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश को आजतक समझ पैदा नहीं हुआ है.

कुशेश्वरस्थान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने नीतीश कुमार के गोली मारने वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि नीतीश ने कहा मैं मरवा दूंगा, हमारा यही काम है क्या. साथ ही उन्होंने कहा कि क्यों किसी को गोली मारेंगे, अपने मर जाओगे. बढ़ती महंगाई पर हमला बोलते हुए लालू यादव ने कहा कि आज पेट्रोल और डीजल के दाम आसमान को छू रहा है. महंगाई से लोग काफी परेशान है. साथ ही उन्होंने कहा कि तेजस्वी ने खत्म किया और मैं विसर्जन करूंगा. उन्होंने नीतीश सरकार के विकास के दावे पर तंज कसते हुए कहा कि कुशेश्वरस्थान आकर देख लें कैसा विकास हुआ है.

 

लालू यादव ने एक कदम आगे बढ़ते हुए नीतीश कुमार को सीधी चुनौती दे डाली. लालू ने अपने अंदाज में कहा कि बम चली चाहे गोला, अब तो जीतेगा भोला. लालू ने कहा कि अब डरवाने से काम नहीं चलेगा. नीतीश कुमार डर की राजनीति बहुत दिन कर चुके लोग. अब हकीकत समझ रहे हैं. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कहा जदयू का उम्मीदवार तो बम कांड में संलिप्त है. राजद प्रत्याशी को वोट कीजिएगा.

बता दें कि इससे पहले तारापुर में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव चुनावी सभा को संबोधित किया. तारापुर में लालू यादव मंच पर पहुंचते ही पुराने अंदाज में जनता से मिले. हाथ हिलाकर जोश से जनता से रुबरु हुए. वहीं लालू यादव जिंदाबाद के नारे से तारापुर का ईदगाह मैदान गूंजता रहा. तारापुर में जनता को संबोधित करते हुए लालू प्रसाद यादव ने कहा कि तेजस्वी ने उखाड़ दिया, मैं विसर्जन करने आया हूं. मैं जनता को प्रणाम करने आया हूं. लोकशाही के सामने कोई नहीं टिका है. यह लड़ाई सरकार और जनता के बीच में है. हमने बीजेपी के साथ कोई समझौता नहीं किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *