जहानाबाद मामले में तेजस्वी ने कहा- जब सत्ताधारियों द्वारा समर्थन मिलेगा तो समाज ऐसे ही बर्बाद होगा

खबरें बिहार की

पटना: जहानाबाद में नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी के वीडियो को लेकर बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सत्ता पक्ष पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बलात्कारियों को सत्ताधारियों द्वारा भारत माता और तिरंगे की आड़ में जब नैतिक समर्थन मिलेगा तो समाज ऐसे ही बर्बाद होगा।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि निशब्द हूं! नीतीश कुमार के भाजपाई रामराज में 8-10 दरिंदे एक नादान 13-14 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रहे है। वीडियो देखकर कांप गया। क्या हो गया है समाज को? बलात्कारियों को सत्ताधारियों द्वारा भारत माता और तिरंगे की आड़ में जब नैतिक समर्थन मिलेगा तो समाज ऐसे ही बर्बाद होगा।

नीतीश कुमार के भाजपाई रामराज में 8-10 दरिंदे एक नादान 13-14 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रहे है।

विडियो देखकर काँप गया। क्या हो गया है समाज को?

बलात्कारियों को सत्ताधारियों द्वारा भारत माता और तिरंगे की आड़ में जब नैतिक समर्थन मिलेगा तो समाज ऐसे ही बर्बाद होगा।

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) April 29, 2018

जहानाबाद में पिछले दो दिनों से एक लड़की के साथ दिनदहाड़े छेड़खानी करते हुए कुछ युवकों का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि कई युवक मिलकर लड़की के साथ अश्लील हरकतें कर रहे हैं। पीड़िता बचने के लिए पूरी जान लगा रही है। लेकिन, दरिंदे उसे छोड़ नहीं रहे हैं।

एसपी के मुताबिक इस मामले में अभी तक कोई भी पीड़िता सामने नहीं आई है। कहीं शिकायत भी नहीं की गई है। वीडियो की सत्यता के बारे में भी जानकारी ली जा रही है। फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि इस मामले में जोनल आईजी नैयर हसनैन खान के निर्देश पर एसआईटी गठन कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.