बिहार में नए साल के जश्न पर कड़ा पहरा, हुड़दंग मचाने वालों की खैर नहीं, चप्पे-चप्पे पर तैनात रहेगी पुलिस

खबरें बिहार की

पटना: नए साल पर हुड़दंग करनेवाले लोगों की खैर नहीं होगी। चप्पे-चप्पे पर पुलिस का पहरा रहेगा। बिना जांच व तलाशी के कोई जा नहीं सकेगा। सादे लिबास में भी पुलिस तैनात रहेगी। नव वर्ष की पूर्व संध्या से आधी रात तक और एक जनवरी की देर शाम तक पुलिस हर एक सार्वजनिक स्थान, गंगा नदी घाट, होटल और रेस्टोरेंट के बाहर नजर रखेगी।

31 दिसंबर की रात लहरिया कट बाइकर्स को रोकने के लिए मुख्य मार्ग पर ट्रॉली लगाया जाएगा। मंगलवार से 31 दिसंबर की शाम पांच से रात नौ बजे तक सभी एसपी, डीएसपी और थानेदार चौक चौराहे और प्रमुख स्थानों पर सघन वाहन चेकिंग करेंगे। यह निर्देश एससपी उपेंद्र शर्मा ने सभी थानेदारों को दिया है। 

एसएसपी ने बताया कि नए साल में सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया है। किसी प्रकार का कहीं भी उपद्रव न हो, इसके लिए सभी थानों में अतिरिक्त दस-दस जवानों को तैनात किया जाएगा।

साथ ही दो सौ से अधिक जवानों को मुख्य मार्ग पर तैनात किया जाएगा। जो शाम से लेकर देर रात तक वहीं मौजूद रहेंगे। इनकी नजर लहरियाकट बाइकर्स पर होगी। ऐसे बाइकर्स को रोकने के लिए जगह-जगह ट्राली लगाए जाएंगे। गांधी घाट, काली घाट सहित गंगा किनारे सभी प्रमुख घाटों पर क्यूआरटी तैनात रहेगी।

वहीं सुनसान इलाके में थाने की मोबाइल टीम गश्ती करते रहेगी। शाम पांच बजे से रात दो बजे तक हाइवे किनारे लाइन होटल और ढाबा, शहर के उन होटलों में पार्टी होती है, ऐसे स्थानों पर भी पुलिस मौजूद रहेगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.