दानिश रिजवान का भड़काऊ बयान, लालू यादव को कुछ हुआ तो इन भवनों में लगा देंगे आग

राजनीति

पटना: लालू को एम्स से छुट्टी दिए जाने पर विपक्ष में काफी रोष है, खुद लालू प्रसाद यादव ने भी अपने स्वास्थ्य सही नहीं होने की बात कही है. लालू प्रसाद एम्स से छुट्टी को राजनीतिक साजिश तक करार दिया है. पूरा विपक्ष लालू के समर्थन में खड़ा हो गया है. हम प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान ने भड़काऊ बयान दिया है. उन्होंने केन्द्र और राज्य सरकार को धमकी देते हुए कहा कि दलितों, पिछड़ों और मुसलमानों के मसीहा हैं लालू प्रसाद यादव. अगर लालू यादव को कुछ भी हुआ तो सरकारी भवनों में आग लगा देंगे.

दिल्ली से रांची रिम्स में शिफ्ट होने के लिए लालू प्रसाद एम्स से निकल चुके हैं. दिल्ली एम्स से निकलते वक्त लालू प्रसाद ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि “मुझे फिजिकली डैमेज करने की साजिश रची जा रही है. साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी के दबाव में उन्हें परेशान किया जा रहा है”.

साथ ही लालू प्रसाद ने कहा कि मुझे ऐसी जगह पर शिफ्ट किया जा रहा है, जहां कोई फैसिलिटी नहीं है. एम्स से निकलकर राजधानी एक्सप्रेस पकड़ने के लिए निकले लालू ने हंगामे के बीच कहा कि मैं दिल्ली AIIMS में इलाज कराना चाहता हूं लेकिन मुझे जबरन परेशान किया जा रहा है.

विदित हो कि एम्स प्रबंधन ने कहा था कि लालू प्रसाद के स्वास्थ्य में सुधार हुआ है. उन्हें रांची के रिम्स अब शिफ्ट किया जा सकता है लेकिन लालू प्रसाद ने एम्स प्रबंधन को लेटर लिखकर रांची नहीं शिफ्ट करने की गुहार लगायी थी. लालू प्रसाद ने चिट्ठी में अपने ख़राब स्वास्थ्य का हवाला दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.