अगर किसी भी बेटी के साथ अन्याय हुआ तो खुद को खत्म कर लेंगे: गिरिराज सिंह

राजनीति

पटना: मननपुर गांव में 30 अप्रैल को मारपीट में हुई राजेन्द्र साव की हत्या के बाद पीड़ित परिजनों का हाल-चाल लेने केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पहुंचे। पीड़ित परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना भी दी। इसके बाद गांव मे ग्रामीणों के बीच मे ही दरबार लगा दी।

उन्होंने कहा कि कान खोलकर सुन लें अगर इस तरह की घटनाओं को लेकर न्याय नहीं करेगें तो माननीय मुख्यमंत्री और डीजीपी को भी कहेंगे। अगर वो दोनों भी नही सुनेगें तो वो अपने आप को मिटा देंगे। लेकिन इनके उपर अन्याय नही होने देंगे। इतना सुनने के बाद ग्रामीणों ने जमकर ताली बजा कर अभिनंदन किया।

उन्होंने आगे कहा कि प्रशासन की गलती के कारण ही यहां दूसरी घटना घटी। जब हिन्दू की बच्ची गायब हुई थी अगर उस पर कारवाई हुई होती तो आज दूसरी घटना नही घटती। जानकारी मिल रही है कि उसमें नामजद अभियुक्तों में से कई लोग विदेश भाग गए हैं। अभी तक इन्होंने उनके पासपोर्ट को भी जब्त नहीं किया है। मृतक को आपदा का रूप नहीं दिया गया है। इसलिए नही दिया गया है क्योंकि वो हिन्दू थे अगर ये हिन्दू नहीं बल्कि मुसलमान हेाते तो उन्हें आपदा का चार लाख मिला होता।

यहां के लोगो से शांत रहने की अपील की। प्रशासन का साथ जिस तरह से दिया है, वैसे ही साथ देते रहें। अगर न्याय नहीं हुआ तो समाज के लिए मै इसे भी तिलांजली दे दूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.