अपनी दाढ़ी को लेकर विराट कोहली ने कही बड़ी बात !

Other Sports

भारतीय कप्तान विराट कोहली स्पोर्ट्स जगत के सबसे स्टाइलिश और स्मार्ट खिलाड़ियों में गिने जाते हैं। कोहली का लुक अक्सर ड्रेंड में रहता और वे हमेशा अपने लुक के साथ बदलाव करते रहते हैं। कोहली की ‘ब्रांड दाढ़ी’ उनके फैंस की पसंद बनी हुई है। हलांकि अब कोहली ने अपनी दाढ़ी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

दरअसल विराट कोहली ने गुरुवार को कहा कि उन्हें अपनी दाढ़ी से बुहत प्यार है और वह इसे कटाएंगे नहीं। यह दाढ़ी उन पर सूट करती है। आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की अगुवाई कर रहे इस स्टार बल्लेबाज ने एक प्रचार कार्यक्रम के दौरान कहा, ‘मुझे वास्तव में यह पसंद है। मुझे लगता है कि यह मुझ पर अच्छी लगती है। इसलिए मैं इसे नहीं कटवाऊंगा।’

आपको बता दें कि टीम इंडिया के खिलाड़ियों के बीच ‘ब्रेक द बियर्ड’ चैलेंज चल रहा है। अक्सर खिलाड़ी अपनी दाढ़ी के साथ नए-नए लुक शेयर करते रहते हैं लेकिन कोहली ने अभी तक दाढ़ी नहीं कटवाई है। भारतीय खिलाड़ियों ने पूरे घरेलू सत्र के दौरान दाढ़ी रखी थी, लेकिन रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या और रविंद्र जडेजा ने हाल में दाढ़ी कटवा दी थी।

इससे पहले भी जब जडेजा ने इंस्टाग्राम पर दाढ़ी बनाने की चुनौती दी थी, तब भी कोहली ने दाढ़ी काटने से इनकार कर दिया था। गौरतलब है कि विराट कोहली इस समय आईपीएल में अपनी टीम आरसीबी की कप्तानी कर रहे हैं। जहां वे प्ले-ऑप में जगह पक्की करने के लिए भरकस प्रयास में जुटे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.