लालू की सभी बेटियों की शादी में मैंने शिरकत की, तेजप्रताप की शादी में भी जरूर जाऊंगा: मोदी

राजनीति

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को तेजप्रताप ने खुद जाकर अपनी शादी का न्योता दिया है। इसे लेकर सुशील मोदी ने कहा कि मैं लालू प्रसाद यादव की सभी बेटियों की शादी में गया हूं, तेजप्रताप की शादी में भी जरूर जाऊंगा।

सुशील मोदी ने कहा कि लालू यादव की सभी बेटियों की शादी में मैंने शिरकत की है, चाहे वह दिल्‍ली में हुआ हो या पटना में। तेजप्रताप की शादी च‍ंद्रिका राय जी की बेटी से हो रही है। सभी से मेरा पुराना संबंध है। खुशी की बात है कि बिहार के दो राजनैतिक घरानों के बीच रिश्ता हो रहा है। इस शादी में भी जाऊंगा।

इससे पहले मंगलवार को बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी से मुलाकात कर अपनी शादी में आने का निमंत्रण दिया। तेज प्रताप ने इस बात की जानकारी ट्वीटर के माध्यम से दी है। तेज प्रताप ने ट्वीटर पर लिखा है कि बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को अपने विवाह में आने का निमंत्रण दिया।

उन्होंने लिखा कि लाख राजनीतिक और मनुवादी विद्वेष हम पर थोपी जाए, हम बहुजन समाज के लोग कृष्ण के वंशज हैं। हमारा दिल बहुत बड़ा है, इसमें सब के लिए जगह है। बता दें कि तेज प्रताप यादव की शादी 12 मई को आरजेडी विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से होनी है। इस शादी में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कई राजनीतिक हस्तियां पहुंचेंगे और वर-वधु को आशीर्वाद देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.