पुलिस बक्सर में जला कर मार डालने के मामले में मृतका की पहचान भी नहीं कर पायी है कि दरिंदाें ने समस्तीपुर में ठीक उसी तरह दूसरी युवती काे जलाकर मार डाला। अपराधियाें ने वारिसनगर थाने की गोही पंचायत के दमदरी चौर में मंगलवार रात युवती के मुंह में कपड़ा ठूंस कर पेट्राेल डाल जिंदा जला दिया। हत्या से पूर्व उससे दुष्कर्म की आशंका भी व्यक्त की जा रही है। चौर में सुबह काम करने गए किसानों की नजर शव पर पड़ी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची अाैर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटनास्थल से पुलिस ने एक झुमका बरामद किया है। मृतक के दोनों हाथों में नई लहठी थी अाैर उसका पैर रंगा हुआ था। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि युवती नवविवाहिता है। लेकिन, अभी तक उसकी पहचान नहीं हाे पायी है। 

यह हाथ नहीं, इंसानियत के मुंह पर तमाचा है 

ये तस्वीर देखकर आप सिहर उठेंगे, पर इसे छापना इसलिए जरूरी है… ताकि आप भी इस वीभत्स घटना की भयावहता का अंदाजा लगा सकें।

इन बिंदुओं पर पुलिस कर रही जांच

युवती से रेप के बाद हत्या की आशंका पर पुलिस जांच कर रही है। संभव है कि कोई युवक युवती को झांसा देकर लाया हो। फिर शारीरिक संबंध बनाने के बाद सहयोगियों के साथ मिलकर हत्या कर शव को जला दिया हो। पुलिस का मानना है कि युवती नव विवाहिता है। दहेज के लिए ससुराल वाले भी मार सकते हैं।

बक्सर:हत्या के पहले नशीला पदार्थ भी खिलाने की आशंका

बक्सर/पटना। बक्सर में युवती को जलाकर मार डालने के मामले में पुलिस को अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। मृतका की पहचान भी नहीं हो पाई है। पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने बुधवार को भी घटनास्थल का मुआयना किया। एफएसएल की टीम ने मृतका का वेसरा भी प्रिजर्व कराया है। हत्या से पहले युवती को नशीला पदार्थ खिलाने की भी आशंका है। वेसरा की जांच से यह स्पष्ट हो जाएगा। डॉक्टरों ने स्वाब भी सुरक्षित रखा है। एफएसएल की टीम उसमें सिमेन जांचेगी। अगर सिमेन का नमूना मिला तो फिर डीएनए जांच में संदिग्ध का प्रोफाइल तैयार हो सकेगा। इस आधार पर पुलिस भविष्य में पकड़े गए संदिग्धों से उसका मिलान कर पाएगी।

Sources:-Live news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here