होटल में गोलीबारी के मामले में जदयू विधायक का पुलिस को नहीं मिल रहा सुराग, सभी आरोपी भूमिगत

खबरें बिहार की जानकारी

होटल बिग डैडी परिसर में भूमि विवाद में 12 दिसंबर को हुई गोलीबारी में नामजद जदयू के गोपालपुर विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल, उनके पुत्र आशीष मंडल उर्फ टिंकू समेत अन्य आरोपितों को पुलिस 50 घंटे बाद भी ढूंढ नहीं पाई है। हालांकि पुलिस का दावा है कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

पुलिस की छापेमारी के बावजूद आरोपियों का सुराग नहीं लगने को लेकर अब विपक्षी नेता भी सवाल उठाने लगे हैं। विधायक गोपाल मंडल भूमिगत हो गए हैं, लेकिन नवगछिया के भवानीपुर में मंगलवार को हुई एक हत्या के बाद विधायक सार्वजनिक रूप से सामने आते हुए वरीय पुलिस पदाधिकारियों पर अपने कनीय पदाधिकारियों से वसूली करने का आरोप लगा सनसनी फैला दी और फिर भूमिगत हो गए।

पुलिस बीते 50 घंटों में कई बार छापेमारी करने के बाद भी अब तक विधायक को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। पुलिस और आरोपितों के बीच लुकाछिपी का खेल जारी है। इधर, आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर एसएसपी के प्रभार में मौजूद सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने कहा कि छापेमारी जारी है, पुलिस गिरफ्तारी का लगातार प्रयास कर रही है। शीघ्र ही नतीजे सामने होंगे।

गोलीबारी में जख्मी रवि यादव उर्फ शरद का बदला जाएगा जबड़ा, एक आंख हुई खराब

12 दिसंबर को हुई गोलीबारी में जख्मी लोगों में रवि यादव उर्फ शरद की हालत नाजुक बताई जा रही है। सिलीगुड़ी में उसका उपचार चल रहा है। चिकित्सकों ने उसका जबड़ा बदलने की बात कही है। इसके लिए स्टील का जबड़ा लगाया जाना है।

चिकित्सकों के अनुसार, गोलीबारी के दौरान छर्रा लगने से रवि की एक आंख नाकाम हो चुकी है। रवि के शरीर में खून की कमी है, उसे खून चढ़ाया जा रहा है। अगले तीन दिनों के अंदर जबड़ा लगाने की बात चिकित्सकों ने कही है, जबकि जवाहर लाल नेहरू अस्पताल में इलाजरत जख्मी और केस के वादी प्रापर्टी डीलर लाल बहादुर सिंह उर्फ लड्डू शास्त्री की स्थिति में सुधार हुआ है।

उनकी पत्नी माधुरी प्रसाद के दाहिने हाथ का ऑपरेशन गुरुवार को किया जाएगा। चिकित्सकों ने गुरुवार को ऑपरेशन कर उनके हाथ की चूर हो चुकी हड्डी को निकालकर स्टील रॉड लगाने की बात कही है। सुरक्षा कारणों से बरारी पुलिस ने अस्पताल परिसर की निगरानी बढ़ा दी है।

भागलपुर सांसद ने केस के वादी लाल बहादुर सिंह से की बात

भागलपुर के जदयू सांसद अजय कुमार मंडल ने जवाहर लाल नेहरू अस्पताल में भर्ती जख्मी लाल बहादुर सिंह उर्फ लड्डू शास्त्री से मोबाइल फोन पर बुधवार को बात कर हाल जाना और उनकी पत्नी के होने वाले ऑपरेशन और सुरक्षा-व्यवस्था को लेकर भी बात की। अजय मंडल संसद का सत्र चलने के कारण दिल्ली में हैं। लाल बहादुर सिंह को सांसद का काफी करीबी माना जाता है। विधायक गोपाल मंडल से लाल बहादुर की दूरी भी सांसद के करीबी हो जाने के कारण मानी जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.