बॉलीवुड का पंजाबी मुंडा अर्जुन कपूर आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहा है. 26 जून 1985 में मुंबई के फेमस फिल्मी परिवार में जन्मे अर्जुन ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘इश्कजादे’ से की थी. अर्जुन फिल्ममेकर बोनी कपूर के बेटे हैं. बता दें कि अर्जुन की पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट रही थी. इस फिल्म के लिए अर्जुन को फिल्मफेयर बेस्ट मेल डेब्यू अवॉर्ड के लिए भी नोमिनेट किया गया था. अर्जुन अपने इस बर्थडे को खास बनाने के लिए कथित गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ न्यूयॉर्क के लिए रवाना हो चुके हैं.

असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके हैं अर्जुन कपूर
बॉलीवुड में कदम रखने से पहले अर्जुन कपूर बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर फिल्म ‘कल हो न हो’ को डायरेक्ट कर चुके हैं. इसके बाद बॉलीवुड के दंबग खान सलमान की फिल्म ‘वॉन्टेड’ में भी असिस्टेंट डायरेक्टर थे.

सलमान से डरते थे अर्जुन
बता दें कि अर्जुन कपूर, सलमान की बहन अर्पिता खान को डेट कर चुके हैं. दो साल तक चला ये रिश्ते आगे नहीं बढ़ सका और दोनों का ब्रेकअप हो गया. इस दौरान अर्जुन, सलमान खान से इतना डरते थे कि कभी अपने और अर्पिता के बारे में बता ही नहीं पाए. आपको जानकर हैरानी होगी कि सलमान ने अर्जुन कपूर को बॉडी बिल्डिंग की ट्रेनिंग दी थी जिसकी वजह से अर्जुन ने 50 किलो वजन भी कम किया था.

इनके साथ मनाएंगे अर्जुन अपना जन्मदिन
अर्जन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक बार फिर साथ नजर आएं हैं. दरअसल दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर एक बार फिर स्पॉट किया गया, जिसके बाद दोनों की तस्वीरें कैमरे में कैद होते हुए देर नहीं लगी. बता दें कि हाल ही में अर्जुन के इंस्टाग्राम पर 1 करोड़ फॉलोअर्स हो गए हैं. अर्जुन ने वीडियो शेयर किया हैं जिसमें उन्होंने अपनी तस्वीरों का कोलाज बनाया और फैन्स का शुक्रिया भी अदा किया है.

Soures:-Zee News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here