हाथों से मेहंदी का रंग छूटने से पहले ही दुल्हन का उजड़ गया सुहाग, शव पहुंचते ही गांव में कोहराम

खबरें बिहार की जानकारी

 बिहार के सारण जिले में तरैया-पानापुर एसएच 104 पर बगही गांव के समीप मंगलवार की देर शाम दो बाइकों की आमने सामने हुई टक्कर में गंभीर रूप से घायल पानापुर थाना क्षेत्र के दुबौली गांव निवासी नागेंद्र राय के 30 वर्षीय पुत्र अमित कुमार की पटना में इलाज के दौरान मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम में दो बाइकों की हुई टक्कर में तरैया थाना क्षेत्र के बगही गांव निवासी राजकिशोर राय के पुत्र रौशन कुमार की मौत हो गयी थी, जबकि उसकी मां शोभा देवी एवं दुबौली गांव निवासी अमित कुमार सहित उसका छोटा भाई रवीश कुमार व उसके पिता नागेंद्र राय घायल हो गए थे।

गंभीर रूप से घायल अमित कुमार का इलाज पीएमसीएच पटना में चल रहा था। वहां बुधवार की अहले सुबह तीन बजे उसने दम तोड़ दिया। मौत की खबर मिलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। बुधवार की शाम मृत अमित का शव पोस्टमार्टम के बाद जैसे ही दुबौली गांव पहुंचा, तो पूरे गांव में कोहराम मच गया। स्वजनों की चीत्कार से पूरा माहौल गमगीन हो गया। वहीं, रौशन की मौत के बाद तरैया थाना क्षेत्र के बगही गांव में भी मातम पसरा हुआ है।

शादी के चार दिन बाद ही उजड़ गया सुहाग

सड़क दुर्घटना में मृत तरैया थाना क्षेत्र के बगही गांव निवासी रोशन की सिर्फ चार दिन पहले शादी हुई थी। नई नवेली दुल्हन के साथ सभी स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि रोशन की बीती 27 नवंबर को ही शादी हुई थी। वह रिसेप्शन के सामान की खरीदारी के लिए बाइक से गया हुआ था।

वहीं, दुबौली गांव निवासी अमित कुमार की शादी इसी साल के 10 मई को संगीता के साथ हुई थी। पति का शव पहुंचते ही संगीता दहाड़ मारकर रोने लगी तो उपस्थित हर शख्स की आंखे नम हो जा रही थी। इस घटना ने महज साढ़े छह माह के अंदर ही संगीता का सुहाग उजाड़ दिया। मृतक तीन भाइयों में सबसे बड़ा था।

पिता एवं भाई की जमानत कराकर लौट रहा था अमित

अमित अपने पिता एवं छोटे भाई का छपरा न्यायालय से जमानत करा कर वापस घर आ रहा था, तभी तरैया के बगही गांव के समीप दुर्घटना हो गई। बताया जा रहा है कि गत 24 नवंबर को अमित के परिवार का जमीन विवाद को लेकर अपने पड़ोसी के साथ मारपीट हुई थी। इस मामले में दोनों पक्षों द्वारा एक-दूसरे के खिलाफ पानापुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी। इस मामले में पड़ोसियों ने मृतक के पिता नागेंद्र राय एवं भाई रवीश को नामजद किया था। मंगलवार को अमित अपने पिता एवं छोटे भाई की जमानत कराकर छपरा से घर लौट रहा था। इसी क्रम में बाइक की टक्कर हो गई, जिसमें उसकी मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *