हाथों की मेहंदी उतरी नहीं और उजड़ गया सुहाग,शादी के 22 दिन बाद ही जवान की मौत

खबरें बिहार की जानकारी

शादी के बाइस दिन हुए थे,हर दिन दोनों नए सपने देख रहे थे।हाथों की मेहंदी देख दुल्हन हर दिन इठलाती थी लेकिन एक मनहूस खबर से परिवार में कोहराम मच गया।अपने घर से तीन दोस्तों के साथ आर्मी जवान की अपने घर से फतेहपुर चौक पर सामान खरीदने के लिए जा रहे थे।सड़क हादसे में मंगलवार रात मौत हो गई। पत्नी के तक जैसे ही यह खबर पहुंची वह बार-बार बेहोश हो रही थी। बुधवार को गांव में ही जवान का अंतिम संस्कार हुआ।

60 दिन की छुट्टी पर आया था जवान

सागर की पोस्टिंग पंजाब के गुरुदास में थी।सागर अपनी शादी के लिए 5 मई को 60 दिन की छुट्टी लेकर गांव आया था। 9 मई को उसकी शादी बैरिया थाना क्षेत्र के तधवानन्दपुर वाड 15 जगरनाथपूरी चौक में हुई थी।शादी के बाद सागर अपने घर से फतेपुर चौक पर समान खरीदने जा रहे थी कि रास्ते में अनियंत्रित गाड़ी ने ठोकर मार दिया। जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

पत्नी बार-बार हो रही बेहोश

सेना के जवान सागर की मौत से परिवार के लोगों का भी रो-रोकर बुरा हाल था। शादी के बाइस दिन बाद ही सैनिक की मौत होने से पत्नी बार-बार बेहोश हो रही थई।वहीं ग्रामीणों का कहना था कि सागर बहुत ही मिलनसार था और सभी की मदद करता था। गांव आने पर वह लोगों से मिल जुलकर रहता था।अभी घर से रिश्तेदार भी नहीं गए थे कि परिवार में मातम का माहौल हो गया है।शादी के कुछ दिन बाद ही जवान की मौत से पूरे परिवार और गांव में मातम छाया है। मृतक आर्मी के पिता हरेंद्र साह ने बताया कि मेरा दो पुत्र था और एक पुत्री थी

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.