मैट्रिक सेकंड ‘टॉपर’ बनी गोलगप्पे बेचने वाले की बेटी, 500 में से मिले 495 अंक

राष्ट्रीय खबरें

सिरसा के ऐलनाबाद हलके में गोलगप्पे की रेहड़ी लगाने वाले भूदेव की बेटी ने आज घोषित हुए हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड की दसवीं की परीक्षा में प्रदेश में दूसरा स्थान प्राप्त कर पिता का नाम रोशन किया है।

सोनाली ने 500 में से 495 अंक प्राप्त किये हैं। अब सोनाली आगे चल कर इंजीनियर बनना चाहती है। सोनाली का कहना है की वो अपनी इस उपलब्धि का श्रेय अपने माता पिता के साथ स्कूल के शिक्षकों को देना चाहती है।

सोनाली की माता का कहना है की उन्हें बहुत ख़ुशी हो रही है। सोनाली की माता लतेश कहती है कि वो अनपढ़ है लकिन वो अपनी आंखों से बच्चो को आगे बढ़ते हुए देखना चाहती है। सोनाली की माता का कहना है की उन्हें बहुत ख़ुशी हो रही है।

सोनाली की माता का कहना है की उन्हें बहुत ख़ुशी हो रही है। सोनाली की माता लतेश कहती है कि वो अनपढ़ है लकिन वो अपनी आंखों से बच्चो को आगे बढ़ते हुए देखना चाहती है।

सोनाली की इस उपलब्धि पर स्कूल के निदेशक का कहना है की सोनाली बहुत ही टैलेंटेड लड़की है। अगर सोनाली को पढाई में मदद मिले तो ये लड़की भविष्य में नए आयाम स्थापित करेगी।

सोनाली की इस उपलब्धि पर उनकी माता का कहना है कि उनकी बेटी बहुत मेहनती है और उसी मेहनत की वजह से उसे दूसरा स्थान हासिल हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.