बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस सारा अली खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘कुली नं 1’ का पोस्टर सोमवार को रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म के दो पोस्टर को फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.पोस्टर में सारा और वरुण दोनों का गेटअप बहुत ही मस्त है.

एक तरफ जहां वुण धवन एक कुली के गेटअप में हैं, तो वहीं दूसरी ओर सारा सेलिब्रिटी लुक में हैं. पहले पोस्टर में सारा और वरुण दोनों साथ नजर आ रहे हैं, जबकि दूसरा पोस्टर वरुण का सोलो है. बता दें, रविवार को ही फिल्म का टीजर पोस्टर रिलीज किया गया था.

बता दें, डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म ‘कुली नंबर 1’ का यह रीमेक है. 24 साल के बाद बनाई जा रही इस फिल्म में वरुण धवन और सैफ अली खान-अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान नजर आने वाली हैं.

फिल्म अगले साल बाद 1 मई 2020 को रिलीज की जाएगी. बता दें, जब से गोविंदा और करिश्मा कपूर की सुपरहिट फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के सीक्वल की घोषणा की गई है तभी से सबके दिमाग में एक ही सवाल था, कि अब फिल्म में करिश्मा कपूर के पापा का किरदार यानि दिग्गज अभिनेता कादर खान का आइकॉनिक किरदार कौन निभाएगा, लेकिन हाल ही में मेकर्स ने इस राज से अब पर्दा हटा दिया था.

इस जबरदस्त किरदार के लिए डेविड धवन ने परेश रावल को चुना है. फिल्म में कादर खान का यादगार किरदार नए जमाने के कादर खान यानी की परेश रावल निभाने वाले हैं. परेश रावल की बात करें तो वह कई दमदार फिल्मों से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं. उन्हें अक्षय कुमार सुनील शेट्टी की फिल्म ‘हेराफेरी’ से खास पहचान मिली. इसके अलावा परेश रावल बीते साल रिलीज हुई रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘संजू’ में दिखाई दिए थे.

Sources:-Live News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here