आज 6 जून को गायिका Neha Kakkar का 31वां बर्थडे है। सभी को पता है कि बर्थडे गर्ल नेहा ने Indian Idol से अपने करियर की शुरुआत बतौर कंटेस्टेंhट की थी। इस शो ने ही उनके बुलंदी पर पहुंचने के द्वार खोले थे। जल्द उनके द्वारा बनाये गए गाने का मेशअप सोशल मीडिया पर इतना हिट हुआ कि वह लोकप्रियता की चरम सीमा पर पहुंच गईं। नेहा के इस मेशअप को यूट्यूब पर अब तक 4.2 करोड़ बार देखा गया है। इसके बाद सेल्फी वीडियो ने नेहा को एक अलग ही पहचान दिलाई है।

दिल्ली के एक पंजाबी परिवार से हैं नेहा

नेहा मूलत: दिल्ली के एक पंजाबी परिवार से हैं और उनका जन्म 6 जून 1988 को हुआ था। नेहा और उनकी बड़ी बहन सोनू ने गायकी की शुरुआत माता के जगरातों में भजन गाकर की थी। इसमें उनकी आमदनी 500 रुपए हुआ करती थीl वर्षों के संघर्ष के बाद नेहा की बहन सोनू को बॉलीवुड के गीत गाने का मौका मिला। नेहा ने इसके बाद इंडियन आइडल के जरिए अपनी पहचान बनानी शुरू की और आज वे बॉलीवुड की सबसे अच्छी महिला गायिका मानी जाती हैंl नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं और अपने चाहनेवालों के साथ सीधा संपर्क बनाये रखती हैंl

ब्रेकअप के कारण वह डिप्रेशन की हुईं शिकार

पिछले दिनों नेहा कक्कड़ का फिल्म अभिनेता हिमांश कोहली से ब्रेकअप हो गया था जिसे लेकर वह बहुत सुर्खियों में भी थीं। ब्रेकअप के कारण वह अवसाद (डिप्रेशन) से ग्रसित हो गई थींl इसके बाद उन्होंने खुद को संभाला और अपने सफल करियर को और आगे लेकर जाने में जुट गईंl नेहा अपने भाई के साथ टिक टॉक और इंस्टाग्राम पर मस्ती भरे वीडियोज भी लगातार शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस को बहुत अच्छे लगते हैं।

Sources:-Dainik Jagran

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here