हाफ मैराथन में पटना ने लगाई दौड़, बॉलीवुड अभिनेता मिलिंद सोमन और तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री भी दौड़े; ये रहे विजेता

खबरें बिहार की जानकारी

जोश, उत्साह से भरपूर पटना के लोग हाफ मैराथन में शामिल हुए। सुबह चार बजे लोग गांधी मैदान पहुंच चुके थे। गांधी मैदान गेट नंबर आठ से दौड़ शुरू हुई। सुबह पांच बजे से 21 किलोमीटर और 10 किलोमीटर की दौड़ शुरू हुई। 21 किलोमीटर में महिला वर्ग की विजेता रामपुर जिला की उजाला रही। वहीं पुरूष वर्ग में त्रिथपुन रहे।

 

उजाला ने दो घंटे 17 मिनट में दौड़ पूरी की। कार्यक्रम का आयोजन युवा और खेल विभाग, कला और संस्कृति विभाग और एनसीसी द्वारा की गई थी। हाफ मैराथन में देश भर से लगभग आठ हजार लोग शामिल हुए।

इसमे अभिनेता मिलिंद सोमन, तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री एम सुब्रमण्यम शामिल थे। अभिनेता मिलिंद सोमन ने 10 किलोमीटर और स्वास्थ्य मंत्री ने 21 किलोमीटर की दौड़ पूरी की। मिलिंद सोमन ने कहा मुझे दौड़ने का नशा है। मैं कई मैराथन में शामिल हो चुका हूं। पहली बार बिहार आए मिलिंद सोमन ने कहा बिहार की सड़कें अच्छी हैं।

लोगो में जोश है। मैराथन का रूट अच्छा था। मैराथन में 21 किलोमीटर और दस किलोमीटर में टॉप-10 विजेता घोषित हुए। प्रथम विजेता को तीन लाख, दूसरे विजेता को डेढ़ लाख और तीसरे विजेता को एक लाख रुपए इनाम के तौर पर मिले।

Leave a Reply

Your email address will not be published.