गुरुग्राम का मॉल भाजपा नेताओं का, जनता को किया जा रहा गुमराह : तेजस्वी

खबरें बिहार की जानकारी

हरियाणा के गुरुग्राम में मॉल बनवाने का आरोप झेल रहे बिहार के उप मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने आज कहा कि इस भवन के नर्मिाण में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेताओं की संलप्तिता उजागर होने के बाद मॉल को बना रही व्हाइटलैंड कंपनी भी कह रही है कि इस मॉल से उनका (श्री तेजस्वी) कोई संबंध नहीं था।

श्री यादव ने शनिवार को ट्वीट किया कि दो दिन पहले गुरुग्राम के मॉल को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और मीडिया का एक वर्ग उनका मॉल बता रहा था । उस मॉल में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और भाजपा के एक सांसद की संलप्तिता सामने आने के बाद व्हाइटलैंड कंपनी कह रही है कि तेजस्वी का इस कंपनी और मॉल से कोई सम्बंध नहीं था, न है।

उप मुख्यमंत्री ने कहा, भाजपा के प्रकोष्ठ सीबीआई,  प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) एवं भाजपा संपोषित और संपादित मीडिया के एक वर्ग द्वारा यह सब प्रकरण सुनियोजित तरीके से किया जाता है ताकि इसमें हमारी बदनामी हो तथा हमें अवश्विसनीय बनाया जा सके। भाजपा की कुछ जनसंपर्क (पीआर) कंपनियां, जिन्होंने चैनल, पोर्टल और अखबार के नाम पर पंजीकरण करा रखा है वह जानबूझकर ऐसी खबरे चलाते हैं ताकि लोगों तक झूठी खबरें पहुंचाकर नेताओं का चरत्रि हनन तथा जनता को गुमराह किया जा सके।

तेजस्वी यादव ने कहा कि जब सच्चाई सामने आती है तो मीडिया का एक वर्ग उस सच्ची खबर को दरकिनार कर देती है तथा कुछ उसे किसी कोने में एक छोटी सी खबर के रूप में प्रकाशित कर देते हैं कि रिपोर्ट गलत थी। इस बीच जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने भी इस मामले पर कहा कि झूठ, फरेब और चरत्रि हनन करने के प्रयास का पर्दाफाश हो गया है। भाजपा नेता पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखें। मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र और झारखंड में जो हो रहा है वह पूरा देश देख रहा है। उन्होंने भाजपा नेताओं को नसीहत दी कि नैतिकता का पाठ पढ़ाने की बजाय पहले खुद नैतिकता का पाठ पढ़ें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.