ग्रेजुएट चाय वाली को लालू यादव से मिलने के बाद वापस मिला स्टॉल, पटना नगर निगम वाले उठा ले गए थे ठेला

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार की राजधानी पटना में मशहूर ग्रेजुएट चाय वाली की स्टॉल को नगर निगम ने हटा दिया। इसके बाद ग्रेजुएट चाय वाली स्टॉल ठेला चलाने वालीं प्रियंका गुप्ता ने आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की और मदद की गुहार लगाई। लालू से मिलने के बाद निगम के अधिकारियों ने प्रियंका को उनका ठेला वापस कर दिया।

दरअसल, पटना के बोरिंग रोड इलाके में एसकेपुरी पार्क के पास नगर निगम ने गुरुवार को अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया। इस दौरान फुटपाथ पर लगे ग्रेजुएट चाय वाली सहित 10 दुकानों को हटाया गया। ग्रेजुएट चाय वाली की दुकान पहले पटना वीमेंस कॉलेज के पास लगती थी। मगर प्रियंका गुप्ता वहां से उसे हटाकर बोरिंग रोड इलाके में ले गई थीं।

प्रियंका का रोते हुए वीडियो हुआ वायरल

ग्रेजुएट चाय वाली का ठेला हटाने के बाद प्रियंका गुप्ता रो पड़ीं। सोशल मीडिया पर उनका रोते हुए वीडियो वायरल हुआ। इसमें वह कह रही हैं कि अगर स्टॉल हटानी है तो उन्हें कोई एक स्थायी जगह दे दी जाए जहां वो अपनी दुकान चला सके।

ग्रेजुएट चाय वाली ने लालू से की मुलाकात

प्रशासन की कार्रवाई से नाराज होकर प्रियंका आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव से मिलने उनके आवास पर पहुंच गईं। लालू से मिलकर उन्होंने मदद की गुहार लगाई। आरजेडी सुप्रीमो ने प्रियंका को आश्वासन दिया कि वे इस बारे में बात करेंगे।

लालू से मिलने के बाद ग्रेजुएट चाय वाली को उनका ठेला वापस मिल गया। नगर आयुक्त अनिमेष पराशर ने कहा कि चाय की स्टॉल वापस दे गई है। जहां वे पहले चाय की दुकान लगती थी वो वहीं लगाएंगी। आगे उनको कोई परेशानी नहीं होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.