गोली की गूंज से नए साल की शुरुआत, फोन कर युवक को बुलाया फिर सरेआम मारी गोली; लोगों में आक्रोश

खबरें बिहार की जानकारी

नए साल के आगाज के साथ ही बदमाशों ने पुलिस को चुनौती दे दी है। रविवार को जब पूरा जिला नए साल के जश्न में डूबा था, तो वहीं बैजनाथपुर चौक पर बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े युवक की गोली मार हत्या कर दी। बदमाशों का हौसला कितना बुलंद है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि युवक को फोन कर घर बुलाया गया। पहले जबरन गाड़ी पर बैठाने की कोशिश की असफल होने पर गोली मार दी। हद तो तब हो गई जब व्यस्ततम चौक पर सरेआम यह घटनाक्रम चलता रहा और वहां मौजूद लोग मूकदर्शक बने रहे। किसी व्यक्ति ने विरोध नहीं जताया।

जानकारी के अनुसार, गम्हरिया निवासी राधे यादव के 18 वर्षीय पुत्र अमित कुमार को बदमाशों ने फोन करके बैजनाथपुर चौक पर बुलाया। अमित कुमार के बैजनाथपुर चौक पर आने के बाद बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उसे जबरन बाइक पर चढ़ाने का प्रयास किया। जब अमित कुमार ने बाइक पर चढ़ने से इनकार कर दिया तो बदमाशों ने मुंह में पिस्टल घुसाकर गोली मार दी। गोली लगने के बाद युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

युवक की मौत से लोगों में आक्रोश

इधर हत्या की घटना से आक्रोशित लोगों ने एनएच 107 जाम कर दिया और हत्या में शामिल बदमाशों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग पर डटे हुए थे। आक्रोशित लोग पुलिस अधीक्षक के घटनास्थल पर आने की मांग कर रहे थे। पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझाने के प्रयास में लगे हुए थे। देर शाम तक सड़क जाम रहने के बाद पुलिस अधिकारियों ने आक्रोशित लोगों को हत्या में शामिल बदमाशों की शीघ्र गिरफ्तारी के आश्वासन देने के बाद सड़क जाम समाप्त हुआ।

इस दौरान पुलिस निरीक्षक राजमणि, सौरबाजार थाना अध्यक्ष राजेश कुमार, बैजनाथपुर शिविर अध्यक्ष संजय दास समेत अन्य पुलिस अधिकारी आक्रोशित लोगों को शांत करने में जुटे हुए थे। पुलिस जल्द ही घटना में शामिल बदमाशों के गिरफ्तारी का दावा कर रही है। पुलिस मृतक के फोन के सहारे बदमाशों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। दूसरी तरफ हत्या के मामले में बैजनाथपुर चौक पर तरह-तरह की चर्चा हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.