ग्लैम सुपर मॉडल इंडिया दिलायेगा मॉडलों को वैश्विक मंच : जफर आर्यन

मनोरंजन

पटना 26 अप्रैल इवेंट के क्षेत्र में अग्रणी फिंच इंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक जफर आर्यन का कहना है कि ग्लैम सुपर मॉडल इंडिया 2018 का आयोजन उभरते हुये मॉडलों को वैश्विक मंच दिलाने के उद्देश्य से किया गया है।

राजधानी पटना में ग्लैम सुपर मॉडल 2018 के दूसरे राउंड का ऑडिशन संपन्न हो गया है। इस अवसर पर बतौर जज इंडियाज नेक्सट टॉप मॉडल 2016 की विजेता परणति राय प्रकाश , जाने माने कोरियोग्राफर सैम खान , बॉलीवुड अभिनेता रोहित मिश्रा , फैशन डिजाइनर तुही चौधरी ,समाज सेविका और डीपीएस की प्रिसिंपल ममता मेहरोत्रा मौजूद थी।

जफर आर्यन ने बताया कि ग्लैम सुपर मॉडल की शुरूआत राजधानी पटना में 15 मार्च को की गयी थी जिसे बिहार के लोगों का व्यापक समर्थन मिला। ग्लैम सुपर मॉडल 2018 का पहला ऑडिशन 15 अप्रैल को कोलकाता में सफलता पूर्वक संपन्न किया गया। ऑडिशन राउंड में 40 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था जिसमें से तीन सेलेक्ट किये गये।

कोलकाता में हुये ऑडिशन राउंड की शानदार सफलता के बाद राजधानी पटना में 22 अप्रैल को दूसरा ऑडिशन किया गया जिसमें करीब 40 लोगो ने हिस्सा लिया और इस ऑडिशन में 10 लोगों को सेलेक्ट किया गया है।

जफर आर्यन ने बताया कि बड़े स्तर के मॉडलिंग हंट शो मुंबई, कोलकाता या फिर दिल्ली में किये जाते हैं। बिहार में बड़े स्तर के मॉडल हंट शो का आयोजन नही किया जाता है। बिहार के उभरते मॉडलों को प्रोत्साहित करने और उन्हें वैश्विक मंच देने के उद्देश्य से ग्लैम सुपर मॉडल इंडिया का आयोजन किया गया है।

उन्होंने बताया कि 13 मई को गुआहटी में तीसरा ऑडिशन निर्धारित किया गया है। इसके बाद रांची, भुवनेश्वर, लखनऊ दिल्ली, जयपुर,पुणे ,हैदराबाद और बैंगलोर में भी ऑडिशन किया जायेगा। यदि बिहार के लोगो से शो को सर्पोट मिलता है तो इसका फाइनल भी पटना में किया जायेगा। शो का फिनाले जुलाई में किये जाने की संभावना है।

इस अवसर पर परिणति राय प्रकाश ने कहा कि बिहार की बेटी होने के नाते इस तरह के बड़े शो से जुड़कर गौरान्वित महसूस कर रही हूँ। बिहार में प्रतिभाओं की कमी नही है , जरूरत उन्हें बेहतर मंच देने की है।

जफर आर्यन ने इस दिशा में सार्थक पहल की है और मै तहे दिल से उनका आभार जताना चाहूंगी। शो के दौरान युवाओं में गजब का उत्साह रहा । मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि यहां के युवा कुछ अच्छा करना चाहते हैं। सैम खान ने कहा कि बिहार पहली बार आकर काफी अच्छा लग रहा है।

बिहार के लोगो मे कला की बेहद समझ है जरूरत सिर्फ उन्हे निखारने की है। ग्लैम सुपर मॉडल जैसे बेहतरीन शो के साथ जुड़कर काफी अच्छा लगा। मेरी कोशिश होगी कि शो में चयनित विजेताओं को राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर तक ले जा सकूं।

इस अवसर पर बतौर अतिथी बिग मेम साब विनर नीलम सिंह , यूनाईटेड न्यूज ऑफ इंडिया के वरीय अधिकारी प्रेम कुमार , रवि सिंह , प्रवीण कुमार सिंह भी मौजूद थे जिन्हें फूल और बुके देकर सम्मानित किया गया। शो का सफल संचालन दूरदर्शन की जानी मानी एंकर और मिस पटना सेंट्रल जिज्ञासा जगुआर ने किया जबकि शो को श्वेता अहाना सिंह ने कोआर्डिनेट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.