बालिका गृह यौन उत्पीड़न: नीतीश कुमार को घेरने की तैयारी में जुटी विपक्ष की ‘महिला विंग’

खबरें बिहार की

पटना: मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन उत्पीड़न मामले में बिहार सरकार की मुश्किलें कम नहीं होने वाली हैं. विपक्ष इस मुद्दे को आसानी से हाथ से नहीं जाने देना चाहता है. विपक्ष की तमाम पार्टियां अपनी महिला विंग को आगे कर सरकार को घेरने की तैयारी कर रहीं हैं. राजद का महिला मोर्चा बड़ी चालाकी से सीएम हाउस तक पहुंचकर प्रदर्शन कर चुका है अब विरोध की बारी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा की है जो किसी से पिछड़ना नहीं चाहता है.

पूर्व सीएम जीतन राम मांझी की पार्टी हम अपनी महिला कार्यकर्ताओं को इसके लिए खासतौर पर ट्रेनिंग दे रही है. सरकार पर हमले के लिए मांझी अपनी पार्टी की महिला विंग को खास तौर पर तैयार कर रहे हैं. जीतन राम मांझी ने कहा कि बिहार महिलाओं के लिये कितना असुरक्षित है ये शायद अब बताने की जरूरत नहीं है ऐसे में हमारी महिलायें ही उनको सही तौर पर जवाब देंगी.

हम ने खासतौर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सभी सरकारी कार्यक्रमों का विरोध करने की रणनीति बनाई है. सूत्रों की मानें तो हम की कुछ महिला कार्यकर्ता सीएम के प्रोग्राम में कालिख पोतने से लेकर अर्धनग्न प्रदर्शन करने तक का कार्यक्रम कर सकती हैं .

हम महिला मोर्चा की अध्यक्ष अनामिका पासवान कहती हैं कि हमारे दल की महिलायें ऐसा आंदोलन करेंगी कि नीतीश कुमार को इस्तीफा देना ही होगा. हम पहले ही उनकी शव यात्रा निकाल चुके हैं और अब उनसे इस्तीफा लेकर ही रहेंगे.

Source: News18

Leave a Reply

Your email address will not be published.