घर के अंदर सो रहा था परिवार, अचानक गिरा गिट्टी लदा ट्रक, भाई-बहन की मौत, मां और एक बच्चा गंभीर घायल

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार के सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के गझर गांव में सोमवार की सुबह एनएच-327 पर पत्थर के गिट्टे से लदे ट्रक के सड़क किनारे पलटने से दो बच्चों की मौत हो गयी। घटना के वक्त पीड़ित घर में सो रहे थे। दोनों मासूमों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान 5 वर्षीय श्रवण कुमार और 7 वर्षीय सरस्वती कुमारी के तौर पर हुई है। दोनों सगे भाई-बहन हैं।

वहीं हादसे में तीन साल का लक्ष्मण कुमार और मां अंजना देवी घायल हो गई हैं। घटना के वक्त महिला का पति और दिहाड़ी मजदूर 30 वर्षीय अनिल राम घर पर नहीं था। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची त्रिवेणीगंज पुलिस ने बताया कि रंजना देवी अपने तीन बच्चों-दो बेटे और एक बेटी के साथ सो रही थी, तभी गिट्टी-पत्थर से लदा ट्रक घर पर गिर गया और उसने सभी को अपनी चपेट में ले लिया।

दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मां समेत दो को इलाज के लिए सुपौल के सदर अस्पताल ले जाया गया, फिर वहां से भी प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। दोनों की हालत गंभीर है। त्रिवेणीगंज थाने के प्रभारी संदीप कुमार सिंह ने कहा कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है। चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी। इसी बीच शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.