चाचाजी नींद से जागिए, आंखें खोलिए और कान लगाइए, आपके छुुपासन की पोल खुल गयी- तेजस्वी

खबरें बिहार की

बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने अपराध के बढ़ते ग्राफ पर चिंता जताते हुए सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है उन्होनें कहा कि महिलाओं के खिलाफ अपराध, छेड़छाड़ और दुष्कर्म की घटनाओं से बिहार शर्मसार हो रहा है।नालंदा,गया,मधुबनी,कैमूर,जहानाबाद,रोहतास,सासाराम और आरा के बाद अब सहरसा का वीडियो वायरल हो रहा है। मुजफ्फपुर और पटना शेल्टर होम में तो महापाप हुआ।तेजस्वी ने ट्वीट में लिखा चाचा, आंख खोलिए,कान लगाइये। आपके डीजीपी के बाद अब मंत्री भी मानने लगे है बिहार में अपराध कई गुणा बढ़ा है। आप गृहमंत्री है। चुप्पी तोड़ अब रटा-रटाया तकिया कलाम मत बांचिए कि क़ानून का राज है। आपके छुपासन की पोल खुल चुकी है। बिहार में सुशासन नहीं दुशासन राज है।

गौरतलब है कि बिहार के परिवहन मंत्री संतोष कुमार निराला ने सूबे की बिगड़ती विधि व्यवस्था और बेलगाम हुए अपराधियों की बात स्वीकार की और कहा कि सरकार भी वही है, अधिकारी भी वही हैं, उसके बाद भी मैं महसूस करता हूं कि प्रदेश में अपराध की घटनाएं बढ़ी हैं।मंत्री ने कहा कि हाल के दिनों में जिस तरह से अपराध हो रहे हैं। इसको देखकर लगता है कि सरकार को बदनाम करने की एक साजिश हो रही है। लेकिन लोग अपने मंसूबे में कामयाब नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के रहते कानून के साथ कोई खिलवाड़ नहीं कर सकता है। बता दें कि इससे पहले बिहार के डीजीपी केएस द्विवेदी ने भी माना था कि बिहार में अपराध बढ़े हैं।


तेजस्वी ने लिखा कि नीतीश सरकार ने बेशर्मी ओढ़ रखी है। लूट,अपहरण,हत्या और सामूहिक दुष्कर्म की ख़ौफनाक वारदातों के बावजूद किसी अधिकारी पर कारवाई तो दूर उसका ट्रांसफर भी नहीं हुआ। सीएम कैसे करेंगे क्योंकि आरसीपी टैक्स के तहत करोड़ो की खुली बोली लगाकर पोस्टिंग जो की थी। जिसने टैक्स दिया वह क्यों सुनेगा?

Leave a Reply

Your email address will not be published.