gaya bangok flight

अब बिहार से थाईलैंड और म्यांमार के लिए सीधे भर लो उड़ान

अंतर्राष्‍ट्रीय खबरें

पर्यटन सीजन को लेकर गया एयरपोर्ट से बैंकॉक व यंगून के लिए हवाई सेवा शुरू हो गयी है। गया एयरपोर्ट से बैंकॉक के लिए थाई स्माइल विमानन कंपनी ने सेवा शुरू की है।

 

थाई स्माइल का विमान दो अक्तूबर से 29 अक्तूबर तक सप्ताह में चार दिन सोमवार, मंगलवार, गुरुवार व शनिवार को गया से बैंकॉक के लिए उड़ान भरेगा। यह गया एयरपोर्ट पर दोपहर 1:55 बजे आयेगा व 2:45 बजे बैंकॉक के लिए रवाना होगा।

इसके बाद 30 अक्तूबर से दो जनवरी तक यह विमान हर दिन गया-बैंकॉक के लिए उड़ान भरेगा। बाद में तीन जनवरी से 24 मार्च तक यह सप्ताह में पांच दिन उड़ान भरेगा।

 

इसी तरह गया से यंगून (म्यांमार) के लिए भी म्यांमार एयरवेज इंटरनेशनल की विमान सेवा शुरू कर दी गयी है। म्यांमार एयरवेज का विमान सप्ताह में पांच दिन सोमवार, मंगलवार, बुधवार, गुरुवार व शनिवार को गया-यंगून के लिए उड़ान भरेगा। यह विमान दोपहर 1:20 बजे गया एयरपोर्ट पर आयेगा व 2:20 बजे यंगून के लिए प्रस्थान करेगा।

gaya bankok mayanmar flight

हालांकि, दिल्ली से गया होते हुए यंगून व वापस गया के रास्ते दिल्ली के लिए एयर इंडिया का विमान हर बुधवार को पहले से ही उड़ान भर रहा है। लेकिन, अब म्यांमार एयरवेज इंटरनेशनल का विमान भी यात्रियों की सुविधा में गया से यंगून के लिए उड़ान भरने लगा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.