गर्मियों की छुट्टियों के बाद पटना में मंगलवार से खुल जाएंगे अधिकतर स्कूल, कई अभी रहेंगे बंद

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार की राजधानी पटना में गर्मियों की छुट्टी के बाद मंगलवार से ज्यादातर स्कूल खुल जाएंगे। अभी स्कूल सुबह के शिफ्ट में ही चलेगा। गर्मी को देखते हुए स्कूलों ने 30 जून तक सुबह 6.30 बजे से 11 बजे तक स्कूल खोलने का निर्णय लिया है। वहीं कई स्कूलों ने गर्मी छुट्टी को आगे बढ़ा दिया है। पूरे बिहार के सभी डीएवी में मंगलवार को भी ऑनलाइन कक्षाएं चलेंगी।

डीएवी बीएसईबी के प्राचार्य एमके दास ने बताया कि योगा दिवस कार्यक्रम में केवल शिक्षक शामिल होंगे। सभी विद्यार्थी स्कूल के यूट्यूब चैनल से जुड़ कर योगा करेंगे। मंगलवार को भी ऑनलाइन कक्षाएं चलेंगी। वहीं, क्राइस्ट चर्च स्कूल ने 23 जून तक गर्मी छुट्टी बढ़ा दी है।

राजधानी पटना के सभी मिशनरी स्कूल मंगलवार से खुल जायेंगे। सेंट माइकल हाई स्कूल की हेड मिस्ट्रेस विशाखा सिन्हा ने बताया कि 30 जून तक सुबह 6.30 से ही स्कूल खुलेगा। वहीं नॉट्रेडम एकेडमी, कार्मेल हाई स्कूल, वाल्डविन एकेडमी, डान बास्को एकेडमी सभी मंगलवार से 6.30 से खुलेंगे। वहीं सेंट जेवियर्स हाई स्कूल सुबह 6.45 बजे खुलेगा। इसकी जानकारी स्कूल के प्राचार्य फादर किस्ट्र्र ने दी। वहीं सेंट जोसफ कांवेंट और मेरी वार्ड किंडर गार्टेन सुबह 6.50 बजे से खुलेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.